ललित मोदी ने एक और ट्वीट में मेरा ईमेल एड्रेस भी रेफरेंस में छाप दिया

ललित मोदी जिसको टच कर दें वो मशहूर ! मैं भी मशहूर होने ही वाला हूँ ! अपने एक ट्वीट में उन्होंने मेरे ई मेल Address को चिपका दिया है । आज उन्होंने दैनिक भाष्कर के पत्रकार शरद गुप्ता के बारे में शाम एक ट्वीट किया कि विवेक नागपाल पर एक स्टोरी छापने के जुर्म में सुधांशु मित्तल (टेंटवाला फ़ेम ) ने उन्हे नौकरी से निकलवाने का नोटिस दिलवा दिया है। चौंकते हुए मैंने भी रीट्वीट किया और पत्रकार जगत में टटोला कि क्या यह सच है ?

तब तक शरद का खंडन का ट्वीट आ गया पर मुझे इंडिया संवाद वालों का मेल आया (फ़ोन न उठने पर) कि ख़बर सही है । दस बजे के बाद की बात है, सो मैंने शरद को फ़ोन न किया, तब तक देखा कि ललित मोदी ने एक और ट्वीट में मेरा ईमेल एड्रेस भी रेफरेंस में छाप दिया है । दरअसल २००३-४ में उत्सव सेफ़्टी सिस्टम नाम की एक कंपनी में मेरे कुछ शेयर विवेक नागपाल की कंपनी ने ख़रीदे थे । बाद में मेरी एक दूसरी कंपनी Altenergy india limited भी उनसे जुड़े लोगों ने ख़रीदी ।

मेरी फायनेंसियल डीलिंग इतने तक सीमित है जो मेरे आई टी रिकार्ड पर है । फ़िलहाल के ललित मोदी विवेक नागपाल या सुधांशु मित्तल प्रकरण की मुझको भी उतनी ही जानकारी है जितनी ट्विटर, फ़ेसबुक या टी वी चैनलों पर आ रही है । हाँ मुझे शरद गुप्ता की चिंता ज़रूर है गर उनकी नौकरी किसी ख़बर की वजह से ली जा रही है ! यह शर्मनाक है गर सच है। शरद बहुत ही सज्जन व्यक्ति हैं और ज़िम्मेदार पत्रकार हैं ।

शीतल पी सिंह के एफबी वाल से

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *