नूतन ठाकुर ने लोकायुक्त एनके महरोत्रा को घोर बेइमान बताया, सिंघल के प्रमोशन पर कड़ी आपत्ति जताई

Nutan Thakur :  यूपी के खनन मंत्री गायत्री प्रजापति को क्लीन चिट देने और शिकायत करने के लिए मेरे खिलाफ कार्यवाही की धमकी देने वाले यूपी के घोर बेईमान लोकायुक्त एन के महरोत्रा ने अपने चहेते और अपने सभी गलत कामों में हिस्सेदार ए के सिंघल को कल न सिर्फ संयुक्त सचिव पद पर प्रोमोट कर दिया बल्कि उन्हें ही लोकायुक्त कार्यालय का सचिव और मुख्य अन्वेषक अधिकारी भी बना दिया जबकि ये न्यायाधीश के पद हैं, ताकि दोनों हाथों से खुलेआम लूट मचा सकें.

बेशर्मी की भी हद होती है.

यूपी के खनन मंत्री गायत्री प्रजापति को क्लीन चिट देने देने वाले यूपी के घोर बेईमान लोकायुक्त एन के महरोत्रा द्वारा अपने चहेते और अपने सभी गलत कामों में हिस्सेदार ए के सिंघल को संयुक्त सचिव पद पर प्रोमोट करने और उन्हें ही जज के पद वाले लोकायुक्त कार्यालय के सचिव और मुख्य अन्वेषक अधिकारी बनाए जाने का हम खुल कर विरोध करते हैं और इसके खिलाफ सड़क से ले कर नयायालय तक लड़ाई लड़ेंगे.

आप लोकायुक्त कार्यालय के संपर्क में आये किसी आदमी से पूछें वह ए के सिंघल की हकीकत बता देगा. एन के महरोत्रा जितने दिन पद पर रहे उन्हें एके सिंघल के सिवाय दूसरा आदमी नहीं दिखा क्योंकि दोनों ने मिलकर पूरे समय बंदरबांट की है. 

लखनऊ की सोशल एक्टिविस्ट और एडवोकेट नूतन ठाकुर के फेसबुक वॉल से.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *