मोदी के एक मंत्री की मीडिया से गुंडई (देखें वीडियो)

जशपुर जिले में शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है. कहीं भवन नहीं तो कहीं शिक्षक नहीं है. लोकसभा सांसद व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय के गृह गांव बन्दरचुआं में पिछले पांच सालों से हाईस्कूल भवन का काम रुका हुआ है जिससे बच्चों को पढ़ाई में बाधा पहुँचती है. हाल यह है कि छोटे से भवन में हाईस्कूल और प्राथमिक कक्षा की पढ़ाई करनी पड़ती है. जब मंत्री जी से यह सवाल किया गया तब मंत्री जी एक निजी चैनल के पत्रकार पर भड़कते हुए बदसलूकी करने लगे और कह डाला कि यहाँ से भाग जाओ, गेट आउट.

मंत्री की गुंडई-दबंगई से हैरान पत्रकार वहां से चले गए. मंत्री के व्यवहार की जब हर तरफ निंदा होने लगी तब उन्होंने लीपापोती शुरू की और सफाई देने लगे. इसे देखकर यकीन होने लगता है कि कलफ लगी खादी वाले जब हाथ जोड़कर वोट मांगते हैं तो लगता है कि अब गरीब जनता तरने वाली है, लेकिन इन्हीं नेता जी से जब काम का हिसाब मांगा जाता है तब ये नेता अपनी सारी हदें पार कर क्या-क्या बोल जाते हैं उसका अंदाजा हम आप नहीं लगा सकते हैं. विष्णुदेव से जब पत्रकार ने सवाल किया तो मंत्री जी ने पत्रकार से कहा “गेट आउट” वर्ना जान से हाथ धो बैठोगे. समाज के लिए काम करने वाले मंत्री जी अपने आप को कानून से उपर समझते हैं. संबंधित वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें…

https://www.youtube.com/watch?v=v0JFw8hF6eI

इसे भी पढ़ सकते हैं…

मोदी के मंत्री ने पत्रकार पर की ओछी टिप्पणी (देखें वीडियो)

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “मोदी के एक मंत्री की मीडिया से गुंडई (देखें वीडियो)

  • sandeep tayal says:

    नरेन्द्र मोदी जी ने तो सत्ता सम्भालते ही दावा किया था कि अब वो और उनके सांसद जन सेवक है, लेकिन विष्णुदेव के शब्द सुनकर तो लगता है कि वो जन सेवक नही वरन कुछ और ही है। मंत्री जी के अमर्यादित आचरण के लिए उन्हे मीडि़या जगत से माफी तो मांगनी ही चाहिए और पत्रकार द्वारा सवाल पूछने पर ऐसा आचरण करने वाले मंत्री पर नरेन्द्र मोदी को भी शिकंजा कसना व उन्हे मर्यादा का पाढ़ पढाना चाहिए। मीडि़या को भी ऐसे नेताओं को बेनकाब करते रहना होगा। हालांकि पत्रकार ने अपने दायित्व का निर्वाह किया और जन हितार्थ सवाल कर कोई गलत काम नही किया। लेकिन मंत्री जी ने जो किया वो बहुत गलत किया।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *