पत्रकार ने जिले में नए आए अफसर को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कराया, देखें वीडियो

एंटी करप्शन टीम एसपी राजीव मल्होत्रा की टीम ने किया गिरफ्तार…. अमरोहा जनपद में मुरादाबाद से आई एंटी करप्शन की टीम ने अपर जिला सूचना अधिकारी को 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. अपर जिला सूचना अधिकारी ने एक पत्रकार से उसके समाचार पत्र के नियमितीकरण करने के एवज में यह रिश्वत मांगी थी.

अमरोहा के सहायक जिला सूचना अधिकारी भूपेंद्र सिंह की गिरफ्तारी थाना देहात इलाके में कलेक्ट्रेट परिसर से हुई. पता चला है कि अभी बीते कुछ दिन पहले ही जनपद में आये इस नए नवेले सूचना अधिकारी ने गलत तरीके से कुछ सम्मानित समाचार पत्रों को बदनाम करके पैसे इकट्ठा करने की मंशा से फर्जी प्रेस नोट जारी किया था. इसमें कई सम्मानित समाचार पत्र शामिल थे. उसी में से एक JPN7 समाचार पत्र से सौदेबाजी के चलते आज रंगे हाथ 5000 रुपये लेते गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए सूचना अधिकारी भूपेंद्र सिंह को थाना देहात पर ले जाया गया है जहां पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

देखें संबंधित वीडियो…..

officer arrest Video

नया आया अफसर रिश्वत के चक्कर में पत्रकार के माध्यम से नप गया

पत्रकार ने अफसर को घूस लेते रंगे हाथों अरेस्ट करा दिया डिटेल न्यूज यहां देखें https://www.bhadas4media.com/patrakar-se-rishwat-lete-officer-arrest/

Posted by Bhadas4media on Wednesday, September 25, 2019



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “पत्रकार ने जिले में नए आए अफसर को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कराया, देखें वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code