गाजीपुर के पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या से मऊ जनपद के पत्रकारों में उबाल

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा… मऊ : गाजीपुर जनपद में पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या से मऊ जनपद के पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है। सोमवार को पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार राहुल सिंह के नेतृत्व में नगर के गाजीपुर तिराहे से बाइक जुलूस निकालकर सूबे के मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। पत्रक के माध्यम से पत्रकारों ने मांग किया कि पत्रकार राजेश मिश्रा के हत्यारों को फांसी दी जाय।

साथ ही गोलीबारी में घायल उनके भाई के इलाज का पूरा खर्च सरकार वहन करे। उन्होंने मांग किया कि मृतक पत्रकार के घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के साथ उन्हें 25 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए। पत्रकारों ने चेतावनी दी कि अगर मांगें नही मानी गयी तो वह शांतिपूर्ण आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रसाशन की होगी।

इस मौके पर पत्रकार विनोद सिंह, वीरेंद्र चौहान, अजय सिंह, किंकर सिंह, विजय मिश्र,  रविन्द्र सैनी, रंजीत राय, प्रवीण राय, पुनीत श्रीवास्तव, प्रवीण श्रीवास्तव, अभिषेक राय, अमित त्रिपाठी, हसनैन आजमी, प्रशांत त्रिपाठी, आसिफ रिजवी, हरेंद्र सिंह, वृजराज, अभिषेक राय, सरफराज, रविकर यादव, रईस अहमद, कमलेश कुमार, प्रेमशंकर पांडेय, आलोक सिंह, अभिषेक यादव, मो. अशरफ, विशाल सिंह समेत काफी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code