राजस्थान पत्रिका डिजिटिल ने यूपी के तीन जोनल आफिस बंद किए, कइयों के तबादले

यूपी में राजस्थान पत्रिका डिजिटल ने कई बदलाव कर दिए हैं। पत्रिका ने यूपी में डिजिटल के साथ टीवी की तैयारियों को विराम लगा दिया है।

यही नहीं उत्तरप्रदेश के तीन जोनल आफिसों को बंद भी कर दिया। यहां तैनात पत्रकारों/प्रभारियों को दूसरे प्रदेशों के तबादला भी कर दिया है।

पत्रिका ने आगरा, बनारस व गोरखपुर आफिस को बंद कर दिया है। यहां तैनात संपादकों व पत्रकारों को तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया गया है।

आगरा जोन आफिस के जोनल एडिटर भानु प्रताप सिंह को चंड़ीगढ़ भेज दिया गया है। बनारस के संपादक सीपी दवे को मध्यप्रदेश के ग्वालियर भेज दिया गया है। जबकि यहां के चीफ रिपोर्टर अजय चतुर्वेदी को जबलपुर तो वरिष्ठ रिपार्टर देवेश सिंह को होसंगाबाद भेजा गया है।

गोरखपुर के प्रभारी/ डीएनई धीरेंद्र गोपाल को होशंगाबाद भेजा गया है।

यूपी में अभी भी करीब एक दर्जन तबादला किया जाना है। पत्रिका में इस समय सभी संस्करणों में व्यापक स्तर पर तबादले किए गए हैं।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “राजस्थान पत्रिका डिजिटिल ने यूपी के तीन जोनल आफिस बंद किए, कइयों के तबादले”

  • Prem mishra says:

    अव्वल दर्जे का घटिया संस्थान हो गया है राजस्थान पत्रिका ग्रुप. पत्रकारों कर्मचारियों की ऐसी तैसी कर रखी है. असल में जिम्मेदारों को खुद ही नहीं पता हमको करना क्या है. पूरी दुनिया में कोरो ना का कहर है. पत्रिका जबलपुर मैं साबुन तक की व्यवस्था नहीं है. कंपनी ₹7 का मास्क पत्रिका ऑफिस के गेट पर बिक्री कर रही है. कीमत भी दोगुनी रखी है. मैनेजर मिलकर कंपनी की मार रहे है. पत्रकार और कर्मचारी इस संस्थान को ज्वाइन करके पछता रहे हैं.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *