…जब रामदेव को उल्टे पांव भागना पड़ा! (देखें वीडियो)

बाबा रामदेव बीते मंगलवार को जोधपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे. उन्हें जोधपुर के चौपासनी इलाके के एक होटल में पतंजलि उत्पादों पर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होना था. बाबा रामदेव जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो स्वागत करने वालों की भीड़ में काफी संख्या में कांग्रेसी आ गए थे. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बाबा का भारी विरोध किया. नारे लगाए. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बाबा रामदेव को देखकर काले धन को वापस लाने सहित कुछ मुद्दों पर सवाल भी उठाए.

रामदेव अचानक सामने आए इस दृश्य से सकते थे. उन्होंने मुस्करा कर भीड़ को हैंडल करने की कोशिश. जब वह प्रदर्शनकारियों के पास गए तो हंगामा बढ़ गया. कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री, बाबा रामदेव और भाजपा को लेकर हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए. हंगामा बढ़ता देख पुलिस के जवानों ने जब बीच-बचाव किया, तो कांग्रेस कार्यकर्ता जवानों से भी उलझ गए. मामला बढ़ता देख बाबा ने मौके से निकल जाना ही उचित समझा.

कहा जा रहा है कि उसी दिन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी भी यहां आने वाले थे. ऐसे में पहले से ही कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता और डूडी समर्थक मौजूद थे. ये लोग डूडी के स्वागत के लिए यहां इकट्ठा हुए थे. उन्होंने जैसे ही योग गुरू बाबा को देखा तो काला धन सहित मुदों को लेकर बाबा के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस प्रदर्शन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. देखें आप भी वीडियो…

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *