न्यूज़ नेशन से रंजेश शाही का इस्तीफा, न्यूज़ इंडिया में बने आउटपुट हेड

न्यूज़ नेशन में 9 साल की लंबी पारी के बाद रंजेश शाही अब फिल्म सिटी से नए लॉन्च होने वाले चैनल न्यूज़ इंडिया से जुड़ गए हैं। रंजेश शाही ने एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के पद पर ज्वाइन किया है और उन्हें आउटपुट हेड की जिम्मेदारी दी गई है।

मैनेजिंग एडिटर पशुपति शर्मा ने जो युवा टीम तैयार की है, उसमें रंजेश शाही की भूमिका काफी अहम रहने वाली है।
जी छत्तीसगढ़ और न्यूज़ नेशन के बाद रंजेश शाही के लिए ये तीसरा बड़ा मीडिया प्लेटफार्म है, जहां वो लॉन्चिंग टीम का हिस्सा बन रहे हैं।

रंजेश शाही ने अक्टूबर 2012 को न्यूज़ नेशन ज्वाइन किया था। न्यूज नेशन में 9 साल की लंबी पारी के दौरान रंजेश शाही ने कई बड़े शो किए, कई बड़े मौके पर स्क्रीन को सजाया संवारा। रंजेश शाही लंबे वक्त तक मॉर्निंग शिफ्ट इंचार्ज रहे। हाल के दिनों में उन्हें न्यूज़ नेशन के प्राइम टाइम की प्लानिंग और एग्जीक्यूशन का जिम्मा सौंपा गया था।

रंजेश शाही स्क्रीन की हलचल और उसकी बारीकियों को बखूबी समझते हैं। खबरों को तोड़ने-फोड़ने और आम लोगों के मुद्दे उठाने की उनकी सलाहियत गजब की है। रंजेश शाही शो के नाम और उसकी ब्रांडिंग के महारथी हैं। मीडिया में उनकी पहचान ‘वन लाइनर’ स्पेशलिस्ट के तौर पर की जाती है। न्यूज़ नेशन से पहले रंजेश शाही ने टीवी 9 महाराष्ट्र में काम किया था। इसके अलावा आप ने यूएनआई टेलीविजन, सी-वोटर और सीएनईबी में भी काम किया।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद रंजेश शाही ने भोपाल से पत्रकारिता का कोर्स किया। गोरखपुर के रहने वाले रंजेश शाही की राजनीति और अपराध की खबरों पर गहरी पकड़ है। वो आउटपुट में अलग-अलग जिम्मेदारियां तो निभा चुके हैं, लेकिन ये पहला मौका है जब उन्हें आउटपुट हेड की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। रंजेश शाही अपनी टीम के साथ मिलकर न्यूज़ इंडिया की लांचिंग में जुटे हुए हैं।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code