रवीश कुमार ने यूट्यूब पर शुरू किया ‘ऋषि संदेश’, एनडीटीवी से नौकरी जाने की अफवाह

एनडीटीवी और रवीश कुमार एक दूसरे के पर्याय हो चुके हैं. लेकिन लगता है कि यह नाता टूटने वाला है. चर्चा है कि मोदी राज की गाज रवीश कुमार पर गिरने वाली है. इसको लेकर बातें काफी दिनों से चल रही है. फिलहाल रवीश कुमार के एक नए कदम से उनके एनडीटीवी से हटाए जाने की अफवाहों को बल मिल गया है. रवीश ने यूट्यूब पर एक चैनल शुरू किया है ‘ऋषि संदेश’ नाम से. इस बारे में अभी केवल प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें रवीश खुद अपने नए कामकाज यानि स्टार्टअप के बारे में बता रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अगर रवीश कुमार की नौकरी खतरे में नहीं है तो वो ‘स्‍टार्ट-अप’ क्यों शुरू कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि एनडीटीवी और मोदी सरकार के बीच जो तनातनी है उसे सामान्य बनाने के लिए एनडीटीवी कई लोगों को अपने यहां से विदा कर रहा है, लेकिन धीरे धीरे. 2जी स्कैम के पैसे को चिदंबरम के साथ मिलकर ब्लैक से ह्वाइट करने के आरोपों से घिरे प्रणय राय के लिए यह वक्त बेहद मुश्किल भरा है. उनके कारनामों की फाइल मोदी सरकार के पास है और इसे सेटल करने के लिए कई लेवल पर प्रयास किए जा रहे हैं. इसमें एक तरीका उन लोगों को हटाना है जिनके कारण मोदी सरकार असहज रहती है. इसमें रवीश कुमार का भी नाम है. एनडीटीवी अंग्रेजी से पहले ही कई लोग जा चुके हैं. अब लगता है बारी एनडीटीवी हिंदी की है.

इसे भी पढ़ें…

xxx



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “रवीश कुमार ने यूट्यूब पर शुरू किया ‘ऋषि संदेश’, एनडीटीवी से नौकरी जाने की अफवाह

  • Abhishek Singh says:

    ये तो अछि बात है, कब तक दूसरे की ढपली बजाते रहेंगे, मोदी ने स्वरोजगार के तहत ही, रविश ने ये कदम उठाया है, अब रविश भी औरो को नौकरियाँ देंह्गे . खेर किसी चैनल पर भी रहे रविश, हम तो भी उनको देहेंगे ही

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code