रोहित राजपूत, नितिन मिश्र, बीके अग्रवाल, इंसाफ मोहम्मद और विनोद दुबे के बारे में सूचनाएं

के न्यूज़ से रोहित राजपूत ने इस्तीफा दे दिया है. रोहित राजपूत के न्यूज़ में पिछले 6 सालों से थे. आउटपुट डेस्क के साथ साथ रोहित ने इनपुट और टिकर पर भी काम किया है. रोहित राजपूत कानपुर के ही रहने वाले हैं. रोहित के इस्तीफे के बाद के न्यूज़ चैनल में और भी इस्तीफे होने वाले हैं.

अमृत विचार अखबार की हल्द्वानी यूनिट में बीके अग्रवाल को मैनेजर पद पर नियुक्त किया गया है.

दैनिक भास्कर कोटा से खबर है कि यहां कार्यरत सरकुलेशन हेड इंसाफ मोहम्मद और उनकी टीम को कार्यमुक्त कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि उन पर कुछ गंभीर किस्म के आरोप लगे थे. प्रबंधन की तरफ से एक टीम ने आरोपों को लेकर जांच की. बाद में सरकुलेशन हेड इंसाफ मोहम्मद और उनकी टीम को नौकरी से हटा दिया गया.

एक दुखद खबर कानपुर से आ रही है. हिंदुस्तान अखबार के कानपुर संस्करण में प्रादेशिक डेस्क पर काम करने वाले एक युवा पत्रकार की मृत्यु हो गई है. पत्रकार का नाम नितिन मिश्र बताया जाता है. उनकी उम्र मात्र 35 साल थी. बताया जाता है कि संस्थान ने उन्हें दंडित करते हुए घर बिठा रखा था. इससे वह काफी तनाव में थे. इसी के चलते नितिन मिश्र की आज हार्ट अटैक से मौत हो गई.

दैनिक जागरण मुजफ्फरपुर के जनरल मैनेजर विनोद दुबे के बारे में सूचना आ रही है कि उनका निधन हो गया है. विनोद दुबे बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था. इसी दरम्यान उनका निधन हो गया.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर सब्सक्राइब करें-
  • भड़ास तक अपनी बात पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *