Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तर प्रदेश

‘समाचार प्लस’ न्यूज चैनल से मीडियाकर्मियों की हुई सम्मानजनक विदाई, देखें तस्वीरें

जैसा कि पहले ही भड़ास ने बता दिया था कि समाचार प्लस चैनल में काम करने वालों के लिए 31 अगस्त आखिरी दिन होगा, आज हुआ भी यही. दर्जनों कर्मियों को समाचार प्लस प्रबंधन ने एक महीने की एडवांस सेलरी व ग्रेच्युटी आदि बकाया देकर सम्मानजनक तरीके से विदा कर दिया. चैनल प्रबंधन के लोगों ने जाते हुए कर्मियों के साथ तस्वीरें खिंचाईं. अंत में जब लोग आफिस से बाहर निकलने लगे तो माहौल काफी भावुक हो गया.

ज्ञात हो कि समाचार प्लस चैनल को यूपी और उत्तराखंड सरकारों से विज्ञापन न मिलने के कारण हर महीने प्रबंधन को करीब 30 लाख रुपये का घाटा हो रहा था. इससे उबरते न देख प्रबंधन ने बड़े पैमाने पर छंटनी का फैसला कर लिया. इसी के तहत चैनल को अब रिकार्डेड मोड में डाल दिया गया है. चैनल का नोएडा आफिस बंद कर दिया गया है. यहां कार्यरत लोगों को आज आखिरी विदाई दे दी गई. देखें आज की कुछ तस्वीरें-

Advertisement. Scroll to continue reading.

इस बीच चर्चा है कि चैनल को देर सबेर नए सिरे से लांच किया जा सकता है. चैनल के लिए इनवेस्टर्स की तलाश की जा रही है. पर इन चर्चाओं को समाचार प्लस प्रबंधन ने खारिज कर दिया. प्रबंधन का कहना है कि चैनल के लखनऊ और देहरादून ब्यूरो को सक्रिय रखा गया है. चैनल अभी हर प्लेटफार्म पर दिख रहा है. चैनल के घाटे में चलने के कारण छंटनी की गई है और यह छंटनी का ट्रेंड इस वक्त मीडिया इंडस्ट्री में हर जगह है. प्रबंधन का दावा है कि आज तक किसी भी रीजनल न्यूज चैनल ने अपने यहां के स्टाफ की छंटनी के साथ उनके साथ ऐसा पाजिटिव बर्ताव नहीं किया जैसा समाचार प्लस के लोगों के साथ किया गया. सबको महीने भर की सेलरी के अलावा ग्रेच्युटी समेत उनका जो भी बकाया था, वो दिया गया और पूरे सम्मान के साथ विदाई दी गई.

2 Comments

2 Comments

  1. Anupam Alok

    August 31, 2019 at 11:00 pm

    बहुत दुखद है ऐसे शानदार चैनल का बंद हो जाना। सैल्यूट करता हूं समाचार प्लस प्रबंधन और पत्रकारों को।

  2. Avneesh sharma

    September 2, 2019 at 10:38 pm

    Miss you samachar plus … Hats off Umesh sir .. mein Kal bhi apke sath tha aaj bhi apke sath hu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement