कशिश न्यूज, पटना के पत्रकार संतोष सिंह की भाजपा जमीन सौदे वाली खबर ब्रेक करने के लिए चौतरफा हो रही तारीफ

रीजनल न्यूज चैनल कशिश न्यूज के एक पत्रकार ने पूरे देश में धमाका कर दिया. पटना के पत्रकार संतोष सिंह ने गुरुवार की शाम बिहार झारखंड के चैनल कशिश न्‍यूज़ पर शाम 6 बजे एक रिपोर्ट चलाई. इसमें दिखाया गया कि बिहार में भाजपा ने 8 नवंबर को हुई नोटबंदी की घोषणा से पहले भारी मात्रा में ज़मीनें खरीदी हैं. ये ज़मीनें पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम से खरीदी गई. कुछ सौदों में दिल्‍ली स्थित बीजेपी मुख्‍यालय का पता दर्ज है. संतोष सिंह की इस खबर को सबसे पहले प्रभात खबर ने उठाया. इसके बाद कैच न्‍यूज़ व फाइनेंशियल एक्‍सप्रेस ने अपने यहां छापा.

देखते ही देखते यह मामला पूरे देश में फैल गया. नोटबंदी के फैसले की खुलकर तारीफ़ कर रहे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को अब इन ज़मीन सौदों के विरोध में अपना पक्ष तय करना पड़ा है और दबाव में उसने सुप्रीम कोर्ट से इसकी जांच की मांग कर दी है. पटना के पत्रकार संतोष ने भाजपा जमीन सौदे की जो खबर ब्रेक की, उसके लिए अब पूरे देश के लोग उनकी सराहना कर रहे हैं. कशिश न्‍यूज़ के संतोष सिंह अपनी धारदार रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं. संतोष सिंह ब्लागर भी हैं जो ‘तूती की आवाज’ नामक ब्लाग लिखते हैं. इनके ब्लाग की टैगलाइन है- ‘क्‍योंकि दुनिया नक्‍कारखाने में तब्‍दील हो चुकी है….’

संतोष ने बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्‍होंने एक रिपोर्ट की थी कि किस तरह राज्‍य के सुदूर गांव-ब्‍लॉक से नौजवानों को पकड कर राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ भाजपा प्रशासित राज्‍यों में घुमाने के लिए ट्रेनों में भर कर ले जा रहा था. इन लड़कों को भाजपा के राज्‍यों में हुआ ‘विकास’ दिखाने के बाद चुनावी मैदान में भाजपा के लिए प्रचार करने के लिए उतारा जाना था. उस वक्‍त यह ख़बर सोशल मीडिया पर तो खूब चली, लेकिन राष्‍ट्रीय मीडिया ने इसका संज्ञान नहीं लिया.

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Comments on “कशिश न्यूज, पटना के पत्रकार संतोष सिंह की भाजपा जमीन सौदे वाली खबर ब्रेक करने के लिए चौतरफा हो रही तारीफ

  • Adbhut likhe hain bhashaa wale bhai.. khulasa kaise nahi hoga, kashish news ke malik jdu neta, land ka kagaj party ne diya, malik ne santosh ji ko material dekar khada kar diya aur aapne bana diya hero. Bhool jaiye ki ab patrakar agenda set karta hai, agenda to neta set karte hai, patrakar to sirf mohra ban gaya hai. Tarif karna boori baat nahi , janata hero banana boori baat. Dhanya ho bhadas ke bhai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *