मीडिया की दुनिया में गैंगवार, पार्टनर ने ही निपटा दिया! देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में इंदौर के एसआर केबल नेटवर्क और एसआर न्यूज चैनल के कारोबारी संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल (उम्र 42 वर्ष) की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो गया है. कुख्यात गैंगस्टर सुधाकरराव मराठा और उसके तीन साथियों- रोहित सूर्यवंशी, भास्कर त्रिवेदी उर्फ सोनू और योगेश उर्फ योगी बाबा को गिरफ्तार किया गया है. 19 करोड़ रुपये के विवाद में भाड़े के शूटरों की मदद से संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल को निपटाया गया. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) वरुण कपूर ने संवाददाताओं से बातचीत में क्या खुलासा किया, नीचे दिए वीडियो में सुनिए.

ज्ञात हो कि एसआर न्यूज इंदौर में मीडिया हाउस के रूप में स्थापित है, जो केबल टीवी वितरण, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनल में प्रदेश भर में अपनी मौजूदगी रखता है. रोहित सेठी इसी मीडिया हाउस का डायरेक्टर है. रोहित का भोपाल में भी चैनल है. संदीप अग्रवाल ने एसआर मप्र चैनल पार्टनर बनकर ज्वाइन किया था.

आरोपी सुधाकरराव मराठा प्रभुडे उर्फ सुधाकर मराठा का इतिहास अपराध से भरा पड़ा है. हत्या करना या करवाना इसके लिए बाएं हाथ का खेल है. सुधाकर मराठा अपराध जगत में हत्या और वसूली का कम करता था. बाद में वह केबल के व्यापार में उतर गया. इसके बाद वह इन्दौर के अपराधियों के माध्यम से एसआर केबल से जुड़ गया, जहां उसकी मुलाकात संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल और रोहित सेठी से हुई.

इस पत्रकार ने तो बड़े-बड़े अखबारों-चैनलों का ही स्टिंग करा डाला!

इस पत्रकार ने तो बड़े-बड़े अखबारों-चैनलों का ही स्टिंग करा डाला! ('कोबरा पोस्ट' वाले देश के सबसे बड़े खोजी पत्रकार अनिरुद्ध बहल को आप कितना जानते हैं? येे वीडियो उनके बारे में A से लेकर Z तक जानकारी मुहैया कराएगा… Bhadas4Media.com के संपादक यशवंत सिंह ने उनके आफिस जाकर लंबी बातचीत की.)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜನವರಿ 25, 2019

इस तरह सुधाकर मराठा की इन्दौर केबल मे एंट्री हुई. संदीप तेल और रोहित सेठी के बीच पैसों को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था. इस विवाद मे संदीप को रोहित सेठी से बिना लिखा-पढ़ी के 19 करोड़ रुपए लेने थे. इसके बदले रोहित सेठी जमीन और चेक दे रहा था, पर संदीप इस सौदे से नाखुश था. सुधाकर मराठा ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने ही अपने शूटरों द्वारा संदीप तेल की हत्या करवाई है.

सूत्रों के अनुसार, संदीप को किसी मंत्री की सिफारिश के बाद चैनल के डायरेक्टर रोहित सेठी ने इसलिए हटा दिया था क्योंकि संदीप ने बतौर चुनाव पूर्व एक सर्वे की न्यूज चला दी थी, जिसमें कांग्रेस को 115 से 120 सीटें जीतकर सरकार बनाने की बात थी. इसी के बाद से उसका चैनल के डायरेक्टर्स से विवाद शुरू हो गया था. रोहित ने इंदौर आकर संदीप से काफी बहस की और उसे पार्टनरशिप तोड़ने के लिए कह दिया.

रोहित के इशारे पर ही चैनल की एसआर डिजिटल कंपनी की एक महिला द्वारा एससीएसटी एक्ट की धारा में एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी. एक और शिकायत संदीप को फंसाने के लिए लसूड़िया थाने में भी करवाई गई थी. सूत्र बताते हैं कि रोहित का मुंबई में कई बड़े सटोरियों से संपर्क और महाराष्ट्र के कई बड़े बदमाशों से अच्छे संबंध भी हैं.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “मीडिया की दुनिया में गैंगवार, पार्टनर ने ही निपटा दिया! देखें वीडियो”

  • Bhadaas of media is a truth news portal bcz jo electronic medea nahi dikhati wo khabar bhadaas of medea chenal ke dwara hamko dekhne ko milti hai.
    I always proud of bhadaas of medea ..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code