इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की, हड़कंप

खबर है कि इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. पता चला है कि तनु इंडिया टीवी में अपने साथ हुए कुछ घटनाक्रमों के कारण विचलित थीं और इसी के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की है. तनु शर्मा ने आत्महत्या की कोशिश करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा हुआ है. बताया जाता है कि इस सुसाइड नोट में उन्होंने इंडिया टीवी के कई लोगों का नाम लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराया है.

तनु ने आत्महत्या की कोशिश कैसे की है, इसको लेकर भी दो तरह की सूचनाएं हैं. एक का कहना है कि वो छत से कूदी हैं. दूसरी जानकारी ये है कि उन्होंने नींद की दवा खाकर जान देने की कोशिश की है. उनकी हालत बहुत गंभीर है. सैकड़ों लोग मौका ए वारदात पर हैं. भड़ास तक अभी जो शुरुआती जानकारी पहुंची है उसमें घायल तनु के जीवन और मौत को लेकर कई तरह की सकारात्मक नकारात्मक बातें कहीं जा रही हैं.

इसे भी पढ़ें…

एंकर तनु शर्मा ने फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट, कइयों का नाम लिख जिम्मेदार बताया

xxx

इंडिया टीवी में एंकर तनु को परेशान करने वाला ये प्रसाद नामक शख्स कौन है

आपको भी कुछ कहना-बताना है? हां… तो bhadas4media@gmail.com पर मेल करें.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की, हड़कंप

  • इलेक्ट्रानिक मीडिया बाहर से जितना शोशेबाज़ी करता है , अंदर से उतना ही खोखलाहै, सच तो ये है कि हर चैनल में सबसे ज्यादा काम फीमेल इम्पलॉयस से लिया जाता है , उन्हीं के चेहरों के चेहरों को स्क्रीन पर दिखा वाहवाही लूटी जाती है , लेकिन जब बात सैलरी या शाबाशी की होती है तो वो मिलती है उन चमचो को जो बॉस के नज़दीक होते है …हर संस्थान में चापलूसों की एक जमात है जो अपना काम दिखाने के लिए दूसरों का जो शोषण करते हैंवो किसी को दिखाई नहीं देता…अफसोस है कि खुद को साबित करते हुए फीमेल्स सब कुछ सहती है, काम करती हैं और अधिक डिप्रेशन का शिकार होती हैं..मीडिया में 15 साल काम करने के बाद यही जाना ..तनु जल्दी स्वस्थ हो, मेरी दुआ यही है ..लेकिन ये ज़रुर कहूंगी की सोशल साइटस पर ऐसी खबरे अब ना पढ़ने को मिले..अगर मिले तो उनके नाम जिन्होंने मीडिया को इतना घुटनभरा बना दिया

    Reply
  • देनानन्द यादव says:

    ज्वाईन के समय पांच साल का अनुभव … निकालने के लिए बस दो मिनट का वक्त । ये मीडिया में क्या है सीधे पत्रकारों से खिलवाड़ ।

    Reply
  • Gajendra Kabat says:

    Ritika ne ye baat sahi kahi hai ke media house upar se jitna chamak dhamak dikhta hai, ander se utne hi politics se bhara hua hai. Yehan Unn logon waha wahi milti hai jo maalikon ke chaplusi karte hai aur maalik malik keheke unke aage piche dum hilate hai. Aur maalikon ko legta hai ke unke chaplusi karne wale sabse bafadari ka kaam karte hai sab kuch sahi karte hai. Na jane kitne hi logon ka jindegi barbad hota hai ish gande rajneeti ke sikar ke chalte. Parantu Ye chaplusi jada din nehin tik pata hai, pata nehin chaplusi kerne wale ka kya anjam hota hai, lekin ish ke liye anth me malikon ko nuksaan uthana padta hai.

    Ekk baar hame bhi ish gande raajneeti ka sikar hona pada tha, parantu samay rehete huye hame malum pad gaya, jis ke chalte hum ne sidha mana kar diya ke hame aap ka ish gande rajneet ka hisa nahi ban na hai, app ko rajneeti apko mubarok.

    Tanu Sharma ke liye hamara hamdardi hai aur prathna karte hai ke jaldhi wo thik ho jaye.

    Reply
  • pramod sharma says:

    एंकर तनु शर्मा की इस कोशिश से लगता है कि चैनलों में नौकरी के नाम पर सिर्फ शोषण ही किया जाता है। क्योंकि सभी चैनलों में इस तरह की घटनाए अक्सर देखने को मिल रही है। बोस के करीबी लोग कंपनी को अपनी जागीर समझने के लिए कुछ भी करने पर उतारू हो जाते है।जबकि मीडिया में ऐसा होना ही नही चाहिए .।इसकी निवारण हम सब मीडिया बंधुओं को मिलकर निकालना चाहिए।ताकि मीडिया में आने वाले नए लोगों किसी बोस का शिकार न हो। क्योंकि आजकल हर चैनल की यही स्थिति है।।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *