उपजा ने की पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग, राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

upja

लखनऊ। पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर अलग से कानून बनाये जाने को लेकर उपजा के प्रांतीय कार्यालय में आहूत बैठक में भारी संख्या में पत्रकार शामिल हुए। बैठक में पत्रकारों की सुरक्षा, पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने की परिस्थितियां, पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमले जिनमें देश के कई हिस्सों में अपने काम के दौरान पत्रकारों को जान गंवानी पड़ी है जैसे मुद्दों को दृष्टिगत रखते हुए पत्रकारों की सुरक्षा के लिए एक विशेष कानून बनाये जाने की मांग केन्द्र सरकार से की गई।

वक्ताओं द्वारा जानकारी दी गयी कि नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की ओर से पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर पिछले कई वर्षों से आंदोलन चलाया जा रहा है इसके लिए एनयूजे और उसकी राज्य इकाईयों द्वारा अधिवेशनों और पत्रकार सम्मेलनों में प्रस्ताव पारित किये जा चुके है तथा देशव्यापी धरना प्रदर्शन किए जा चुके हैं।

बैठक में पीबी वर्मा, अजय कुमार, प्रमोद गोस्वामी सहित भारी संख्या में पत्रकार शामिल हुए बैठक की अध्यक्षता उपजा के प्रांतीय अध्यक्ष रतन दीक्षित ने की तथा संचालन प्रांतीय महामंत्री रमेश चन्द्र जैन ने की। राज्यपाल को दिए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में मांग की गयी है कि पत्रकारों के सुरक्षा के लिए केन्द्र सरकार अधिनियम बनाकर विशेष कानून लागू करें।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “उपजा ने की पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग, राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

  • vimalkumar says:

    पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर अलग से कानून बनाये जाने पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमले जिनमें देश के कई हिस्सों में अपने काम के दौरान पत्रकारों को जान गंवानी पड़ी है पत्रकारों की सुरक्षा के लिए एक विशेष कानून बनाये mo 9258650702.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code