मल्टीमीडिया पत्रकार की ज़रूरत

अगर आप पत्रकारिता को करियर से अधिक समझते हैं, श्रमिक मुद्दों के प्रति आप संवेदनशील हैं। लेबर बीट पर आपकी पकड़ और उत्सुकता है। देश की 50 करोड़ मज़दूर आबादी की आवाज़ को बुलंद करने में अपना योगदान देना चाहते हैं और टीम वर्क की अहमियत समझते हैं, तो यह मौका, बेशक आपके लिए ही है।

वर्कर्सयूनिटी डॉट कॉम को एक ऐसे सम्पादकीय सहयोगी की ज़रुरत है जो स्क्रिप्ट राइटिंग और वीडियो प्रोडक्शन के बारे में दक्ष हो। योग्यता का आधार न्यूज़ सेंस, एडिटिंग, कॉपी राइटिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग, अंग्रेजी से हिंदी अनुवाद और मल्टीमीडिया जर्नलिज्म की समझ है।

चूंकि यह मीडिया प्लेटफार्म लेबर बीट पर केंद्रित है, इसलिए श्रम मुद्दों पर जानकारी और संवेदनशीलता भी अभ्यर्थी की योग्यताओं में शामिल होगा। बीते एक दशक में ऑडियो विजुअल माध्यम के आगमन ने कहानी कहने के तरीके को काफ़ी हद तक बदल डाला है। इसलिए कहानी कहने, प्रजेंट करने का अलग अंदाज़ है तो यह अतिरिक्त योग्यता होगी। कवर लेटर के साथ आप अपना सीवी workersunity18@gmail.com पर 30 अप्रैल तक भेज सकते हैं।

मीडिया प्लेटफार्म के बारे में

बीते चार सालों में वैकल्पिक मीडिया में अहम स्थान हासिल करने वाले वर्कर्स यूनिटी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल का मुख्य जोर यूनियनों, श्रम कानूनों और मजदूरों की काम करने और रहने की परिस्थितियों पर है। निष्पक्षता की जगह पक्षधरता हमारे लिए अहम है। अधिक जानकारी के लिए workersunity.com पर और इसके यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, ट्विटर, इंस्टा पर जा सकते हैं।

क्यों बनें टीम का हिस्सा?

वर्कर्स यूनिटी की टीम में बीबीसी के पूर्व पत्रकार, अखबार और कई चैनलों के पूर्व संपादकों से लेकर, एकेडमीशियन, वरिष्ठ वकील, जाने माने ट्रेड यूनियन लीडर, लेबर हिस्टोरियन, प्रोफ़ेसर, ट्रेड यूनियन एक्टिविस्ट शामिल हैं। बहुत कम समय में अमिट छाप छोड़ने वाली इस टीम का हिस्सा बनना एक नई किस्म की ऊर्जा, नई चीजें सीखने और पत्रकारीय पेशे में खुद को मांजने के लिहाज से एक बेहतरीन अवसर हो सकता है।

नोटः यह प्रस्ताव सिर्फ दिल्ली एनसीआर तक सीमित है।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code