मोदी के मंत्री का आरोप- 3000 करोड़ का मआवजा अखिलेश और उनके बाप मुलायम खा गए (देखें वीडियो)

मोदी सरकार के जल संसाधन राज्य मंत्री संजीव बाल्यान ने यूपी में सत्ता परिवर्तन की बजाय व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत बताते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर आग बबूला आरोप लगाए है। कहा है कि लखनऊ से जिला बिकते हैं और ओलावृष्टि का मुआवजे का केंद्र का भेजा 3000 करोड़ रुपया अखिलेश और उनके बाप मुलायम खा गए है। हाथरस जिले के क़स्बा सादाबाद में पार्टी के पिछड़ावर्ग सम्मेलन में सिरकत करने आये केंद्रीय राज्य मंत्री श्री बाल्यान ने अखिलेश सरकार के कामकाज पर सबाल खड़ा करते हुए कहा है कि लखनऊ से दो- दो करोड़ में जिला बिकते है फिर यहां आकर एसपी दस- दस लाख बीस -बीस लाख में थाने बेचते है। सूबे में ऐसी सरकार होगी तो कैसे काम चलेगा।

ओलावृष्टि में हुए नुकसान का मुआवजा किसानों तक न पँहुचने की बात कहते हुए ही उन्होंने बताया कि केंद्र ने ३००० करोड़ रुपया भेजा था जिसे अखिलेश तथा मुलायमसिंह खा गए। यही नही मंत्री श्री बाल्यान ने यूपी पुलिस की निरीहता की कहानी परोसते हुए कहा कि इन्हें तो डीजल पैट्रोल के भी पैसे नही मिलते है वो भी इन्हें रिश्वत से डलवाना पड़ता है। उसके बाद भी जगह जगह पुलिस पिटती है तो इसमें गलती उनकी नही समाजवादी पार्टी की है। खनन माफियाओं और शराब माफियाओं के एक फोन पर तबादले हो जाते है इनके। उन्होंने पुलिसवालों के लिए कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने पर एक सप्ताह में एक छुट्टी मिलने की व्यवस्था होगी। व्यवस्था परिवर्तन की हिमायत करते हुए उन्होंने क्षेत्रीय पार्टियों की सरकारों को चोर- डाकू की संज्ञा तक दे दी। 

नोट बंदी के मुद्दे पर बोलते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री श्री बाल्यान ने क्षेत्रीय दलों के नेताओं को निशाने पर लिया। बीएसपी नेता मायावती पर उन्होंने दो से लेकर चार करोड़ में ४०३ सीटें बेचने और डेढ़ दो हज़ार करोड़ रुपया कमाने का आरोप लगाया और कहा कि बेचारी के सारे नोट एक फैसले से कागज के टुकड़े हो गए। सपा में चाचा भतीजे की लड़ाई को भी उन्होंने पैसे से जोड़ा। किसानों के लिए यह जानकारी देते हुए कि सरकार बनने पर उन्हें मध्य प्रदेश की तरह बिना ब्याज लोन मिलेगा। मंत्री श्री बाल्यान ने पीएम मोदी की सोच को भी लोगों को बताया। कहा कि भृष्ट नेताओं और अधिकारियों से जो पैसा आएगा उससे लोन की ब्याज देने का काम किया जायेगा। नोटबंदी की परेशानी को स्वीकारते हुए उन्होंने इसे आखिरी लाइन बताया। कहा कि जनता को इस लाइन में लगने के बाद फिर लाइन में लगने की जरूरत नही पड़ेगी।

संबंधित वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://youtu.be/0lwKEvIF4vs

विनय ओसवाल
हाथरस
9837061661​



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code