हरदोई में अमर उजाला का पत्रकार आमरण अनशन पर बैठा

यूपी के हरदोई से खबर है कि बीते दिनों अमर उजाला के रिपोर्टर से डाक्टरों ने अभद्रता कर दी तो कार्रवाई की मांग को लेकर रिपोर्टर ने आमरण अनशन शुरू कर दिया. पीड़ित रिपोर्टर का नाम है अमित सिंह. ये डीएम आफिस के सामने आमरण अनशन पर बैठे हैं. बताया जाता है कि सीएचसी के चिकित्सक और कर्मचारियों ने पत्रकार अमित के साथ अभद्रता की.

इस प्रकरण के बारे में हरदोई के पत्रकार सुधीर अवस्थी ‘परदेशी’ फेसबुक पर लिखते हैं: हरदोई पत्रकार समाज जिन्दाबाद… धन्य है वह पत्रकार जो अपने साथी के संकट को अपना संकट मानकर मोर्चा सँभालते हैं। हरदोई के इलेक्ट्रानिक मीडिया और प्रिंट के बहुत पत्रकारों का सहयोग मिला।  अफसोस यह कि अमर उजाला के हरदोई ब्यूरो ने अपने संवाददाता अमित सिंह को मौके पर आकर देखना भी उचित नहीं समझा । आप इसे क्या कहेंगे।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “हरदोई में अमर उजाला का पत्रकार आमरण अनशन पर बैठा

  • kya kare bhai ptrakarita yahi hai kisi chainal ya akhbar ke liye apne pure jivan imandari se de do aur dusre ke dukh me kam aaye lekain jab ek ptrakar ki samsya ki bat aati hai to chainal ya akhbar apne reporter ko bhul jata hai aur yahi nahi agar aisa koi samay aayega to saf saf kah dege ki ye hamare reporter hi nahi hai .shrm aani chahiye ..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *