महिला एंकर का पीछा कर रहे थे शोहदे, ट्वीट करते ही सक्रिय हुई पुलिस, पहुंच गए जेल, देखें वीडियो

पत्रकार ने जताया आभार, मेरठ जिले का है मामला, मुख्यमंत्री कार्यालय ने लिया त्वरित संज्ञान, ट्वीट शिकायत पर तुरंत हुई कार्रवाई

लखनऊ, 13 जनवरी: मेरठ में एक महिला एंकर का पीछा करना शोहदों को भारी पड़ गया। पीड़ित महिला पत्रकार ने शोहदों की फोटो और वीडियो ट्वीट कर शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देश पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने चंद घंटों में ही दोनों शोहदों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए शोहदों की पहचान शाहबाज और मोहम्मद वासिक के रूप में की गई है। महिला पत्रकार ने यूपी पुलिस को इस त्वरित कार्रवाई पर धन्यवाद दिया है।

एक प्रतिष्ठित निजी मीडिया ग्रुप में सेवारत पत्रकार और एंकर चारुल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि “डियर मेरठ पुलिस, क्या आप इन लोगों का पता लगा सकते हैं, जो लगातार हापुड़ से नई सड़क तक मेरा पीछा करते हुए छेड़छाड़ कर रहे। मैं उनके वाहन का नंबर नोट नहीं कर सकी क्योंकि उस पर नंबर प्लेट नहीं थी।”

महिला पत्रकार के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने संज्ञान लिया और वहां से निर्देश मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर दोनों शोहदों शाहबाज और मोहम्मद वासिक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि चेहर के आधार पर पहचान सुनिश्चित कर अभियुक्त शाहबाज पुत्र मेहराजुद्दीन निवासी दरियागंज प्रहलाद नगर थाना कोतवाली मेरठ, हाल निवासी जैदी सोसायटी थाना नौचंदी मेरठ और वासिक पुत्र कदीर निवासी दरियागंज प्रहलाद नगर थाना कोतवाली मेरठ को गिरफ्तार किया गया।

इस प्रकरण में संबंधित स्कूटी ज्यूपिटर नंबर UP15CM9217 को भी बरामद किया जा चुका है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के इस ट्वीट के बाद महिला पत्रकार ने यूपी सरकार और पुलिस की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि हर लड़की तब तक सुरक्षित है जब तक हमारे पास आपकी जैसी टीमें हैं।

देखें इस प्रकरण से जुड़े कुछ ट्वीट व वीडियो-

https://twitter.com/Sudhir_mishr/status/1349353221827923970



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code