’18 प्‍लस’ के लिए अमर उजाला ने मिलाया नीदरलैंड्स के लवमैटर्स से हाथ

रेडियो नीदरलैंड्स वर्ल्डवाइड की वेबसाइट लव मैटर्स (lovematters.in) ने amarujala.com के साथ कंटेंट पार्टनरशिप की है। अमर उजाला के रिलेशनशिप और सेक्सुअल हेल्थ पर आधारित सेक्शन ‘18 प्लस’ पर अब लव मैटर्स के विशेषज्ञों की टीम के लेख भी पढ़ने को मिलेंगे।

इतना ही नहीं अमर उजाला की वेबसाइट पर पाठकों की रिलेशलिप संबंधी उलझनों और यौन समस्याओं का जवाब भी लव मैटर्स के विशेषज्ञ देंगे। युवाओं की उलझनों का जवाब लवमैटर्स की बबली आंटी विशेष अंदाज में देंगी। लव मैटर्स वेबसाइट सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि चीन, मिडिल ईस्ट, अफ्रीका और लैटिन अमेरिका में भी काफी लोकप्रिय है। इस वेबसाइट को पिछले साल वर्ल्ड एसोसिएशन फॉर सेक्सुअल हेल्थ (WAS) से एक्सिलेंस एंड इनोवेशन सेक्सुअलिटी एजुकेशन अवॉर्ड भी मिल चुका है। भारत में फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया भी इस वेबसाइट का पार्टनर है।

लव मैटर्स इंडिया की ऑपरेशनल हेड वीथिका यादव ने इस मौके पर कहा, “हम इस पार्टनरशिप से बहुत उत्साहित हैं। इससे हमें एक बड़े पाठक वर्ग तक पहुंचने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि हम अमर उजाला के पाठकों को आश्वस्त करना चाहेंगे कि उन्हें सेक्स संबंधी उलझनों और रिलेशनशिप पर लव मैटर्स के स्तरीय आलेख पढ़ने को मिलेंगे।“ अमर उजाला अपनी वेबसाइट पर पाठकों को अच्छी सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। इसके लिए अमर उजाला ने बीबीसी से लेकर गणेशा स्पीक्स और कार देखो डॉट कॉम तक कई वेबसाइटों के साथ साझेदारी की है। (साभार : अमर उजाला)



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code