हरदोई में इन मुसलमानों के घर-दुकान पर बुलडोज़र चलेगा!

आमिर किरमानी-

हरदोई में भी मुसलमानों के घर दुकान तोड़ने की तैयारी है। नगर पालिका की तरफ से हिंदुस्तान अखबार में एक नोटिस प्रकाशित हुआ है।

इस नोटिस में सांसद मंत्री विधायक रहे नरेश अग्रवाल और उनके पुत्र यूपी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल के मोहल्ले में तालाब की ज़मीन पर कुछ अवैध अतिक्रमण हटाए जाने के लिए आगाह किया गया है।

नोटिस में सभी एक दर्जन नाम मुस्लिम हैं।

देखने वाली बात यह होगी कि कथित रूप से किया गया अतिक्रमण ये लोग खुद ही हटाते हैं या फिर बाबा का बुलडोजर इन मकानों चलेगा या फिर ये लोग राहत मांगने कोर्ट की शरण में जाएंगे?

आमिर किरमानी, पत्रकार, हरदोई
मोबाइल 9415175786



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “हरदोई में इन मुसलमानों के घर-दुकान पर बुलडोज़र चलेगा!

  • राकेश पाण्डेय says:

    जब महंगाई/बेरोजगारी सर्वोच्च है तब किसी का घर/रोजगार क्यो छीन रहे हो? ये बेघर/ बेरोजगार क्या करेंगे? या तो गलत काम करेंगे या आत्महत्या कर लेंगे….

    Reply
    • सौर्य कुमार अवस्थी says:

      आप कहना क्या चाहते हैं ?
      क्या महंगाई और बेरोजगारी की समस्या बता कर आप कुछ भी गलत करने के हकदार हो जायेंगे ?
      यदि महंगाई और बेरोजगारी की समस्या तो वह हर व्यक्ति को झेलनी पड़ रही है। तो क्या हर व्यक्ति अवैध कब्जा करना या कुछ भी गैर कानूनी कार्य करने का हकदार है ?

      Reply
  • Sourav Singh says:

    हमारे यहा भी नवयुवक मंगल दल की जमीन पर बहुत सारे मुस्लिमो ने कब्जा कर रखा है यहां पर भी कार्यवाही करवाए ग्राम पंचायत जजौर पोस्ट अंबरपुर तहसील सिधौली जिला सीतापुर

    Reply
    • राधेश्याम त्रिपाठी says:

      अबैध कब्जों पर कार्यवाही करवाना चाहते हैं या मुसलमानों पर?
      शर्म इनको मगर नहीं आती!

      Reply
  • Isame musalmaan likhna jaroori tha kya? Buldozer to un par chal raha jo galat tarah se jameen hathiya rakhe hai, yani musalmano ne jyada atikraman kiya hua hai.

    Reply
    • Gopal krishan tiwari says:

      मुस्लिम कार्ड खेलना हर जगह जरूरी जो है,वाह रे पत्रकारिता

      Reply
  • Gopal krishan tiwari says:

    आप अपने घर में या गाँव में जगह दे दीजिये l

    Reply
  • राधेश्याम त्रिपाठी प्रकाशक व संपादक 'शाहाबाद समाचार' हरदोई /चारुलेखा (दिल्ली) says:

    जब अतिक्रमण किया जा रहा था,तब नगर पालिका व सनातन धर्म कॉलेज के कर्ताधर्ता गहरी नींद में थे या कथित अवैध अतिक्रमणकारियों को जमीनें बेंच रहे थे?
    Notice के अनुसार निर्माण बहुत पुराना है.कार्यवाही और दंड तत्कालीन Chairman/E O नगरपालिका व सनातन धर्म कॉलेज की प्रबंध समिति के जिम्मेदारों पर भी होना चाहिए.

    Reply
  • विवेक अग्रवाल says:

    इस तरह किसी चीज का बखान करना गलत है हिंदू मुस्लिम का मुद्दा नहीं रखना चाहिए टोटल जिसने अवैध अतिक्रमण किया है उससे कार्रवाई हो रही है इसी प्रकार की जानकारी प्रेषित करनी चाहिए और जो गलत करेगा उसे उसका फल मिलेगा ही देर में ही सही पर मिलेगा जरूर

    Reply
  • अदना says:

    लगता है सारे मुसलमानों ने ही अवैध कब्जा कर रखा है… काग़ज़ देख कर पता करो कहीं रोहिनगया तो नहीं घुस आये…

    Reply
  • हमारे यहा भी बहुत सारे लोग गांव मे रहे पोखरी पर कब्जा किये हुए है ।ग्राम पंचायत-बरवाफहीम ,खुटहा बाजार,तहसील-सदर,जनपद-महराजगंज उत्तरप्रदेश।

    Reply
  • Hamare niji gram rahula post bilgram jila hardoi gram rahula mein kuchh logon ne sarkari aspataal ke jameen ko kabja kar rakha hai kripya UP government kuchh action ley taki aspataal ki jameen ko Khali karaya jaaye

    Reply
  • अबे कैसा पत्रकार है जो पत्रकारिता को भी कलंकित कर रहा जब सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा ही मुसलमान करेंगे तो घर क्या हिंदुओ का टूटेगा क्या जिन हिंदू माफियाओं ने कब्जा किया सरकारी जमीन पर उनके घर नहीं टूटे क्या?

    Reply
  • हमारे गांव में भी कुछ लोग अवैध कब्जा जमा लिया है उन पर कार्रवाई की जाए
    गांव -atwa asigaon
    पोस्ट -aatdanpur
    जिला -hardoi
    राज्य -uttar pradesh

    Reply
  • Dhruv prakash mishra says:

    गलत तरीके से जिसने भी अवेध कब्जा किया है उस पर सरकार को बुलडोजर चलाना ही चाहिए वो चाहें हिंदू हो या मुसलमान कानून सबके लिए बराबर है बहुत दिन इन लोगो ने मजा लेलिया अब बुलडोजर बाबा का राज है गलत कुछ भी बर्दास्त नही है अब भी सुधर जाओ दबंगों,,@माफियाओं अब नहीं चलेगी दबंगई @@@##

    Reply
  • sachin gupta says:

    लेखपाल नहीं चाहते कि न्याय पंचायत गडेउरा की सरकारी जमीन चकरोड चरागाह शमशान घाट कब्रस्तान आदि कब्जा मुक्त हो अतः सरकार से मेरा हाथ जोड़कर विनती है कि सम्बंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की आवश्यकता है
    न्याय पंचायत गडेउरा
    Block ahirori
    Dist hardoi

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code