सिटी प्रेस क्लब, फरीदाबाद की कार्यकारिणी पुनर्गठित, बिजेंद्र प्रधान और नवीन होंगे कार्यकारी प्रधान

सिटी प्रेस क्लब फरीदाबाद के प्रधान बिजेंद्र बंसल ने क्लब की गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने के लिए अस्थाई तौर पर नई कार्यकारिणी का गठन किया है। श्री बंसल द्वारा गठित कार्यकारिणी में वरिष्ठ पत्रकार नवीन धमीजा को कार्यकारी प्रधान के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इनके अलावा भी कार्यकारिणी में कई नए साथियों को जोड़ा गया है। श्री बंसल का मानना है कि बीते लोकसभा व विधानसभा चुनावों मे सभी पत्रकार साथियों की व्यस्तताओं के चलते क्लब का कार्य पूरी तरह से रूक गया था। सिटी प्रेस क्लब का महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट ई-लाईब्रेरी का सारा कार्य अंतिम चरण में होने के बावजूद उपरोक्त चुनावों की वजह से पूरा नहीं हो पाया।

पंरतु जल्द ही नई कार्यकारिणी के तत्वावधान में प्राथमिकता के आधार पर ई-लाईब्रेरी का शुभारंभ किया जाएगा। इसके अलावा भी क्लब द्वारा कई और कार्यो को युद्वस्तर पर शुरू किया जाना है। सभी साथियों के सहयोग से क्लब के सदस्यता अभियान की नए सिरे से शुरूआत की जाएगी। जल्द ही सदस्यता फार्म सभी सदस्यों को उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। श्री बंसल के अनुसार कार्यकारिणी मे कुछ और साथियों को भी जल्द जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह कार्य सदस्यता अभियान संपन्न होने के बाद किया जाएगा। इसके अलावा सदस्यता अभियान संपन्न होने के बाद सिटी प्रेस क्लब के अधिकारिक व्हटसअप गु्रप में भी सभी साथियों को जोड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि सभी साथी उनके साथ सहयोगात्मक भावना रखते हुए कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।

श्री बंसल के अनुसार जिन साथियों को कार्यकारिणी में स्थान दिया गया है, उनमें प्रमुख तौर पर श्री राकेश चौरसिया, श्री उत्तम राज, श्री महेंद्र चौधरी हैं.

अध्यक्ष: विजेंद्र बंसल

कार्यकारी अध्यक्ष: नवीन धमीजा

महासचिव ( संगठन ): श्री दीपक गौतम

वरिष्ठ उपाध्यक्ष : श्री सुशील भाटिया, श्री संजय सिसोदिया, श्री डी राजपूत, श्री राजेश शर्मा, श्री मनोज मंडल

उपाध्यक्ष : श्री भोला पांडे, श्री अमित भाटिया , श्री अनिल अरोड़ा , श्री अजीत सिन्हा, श्री विनय सिंह।

कोषाध्यक्ष: श्री प्रीतपाल माटा

प्रचार सचिव : खेम चंद्र गर्ग , सुधीर वर्मा राजेश दास

सचिव: श्री सुधीर बैसला, श्री राकेश देव, श्री राजेश नागर, श्री कुलजिंदर रजनीकर, श्री गुलाब सिंह, श्री मनोज भारद्वाज, श्री शिव कुमार, श्री ओम प्रकाश पांचाल

कार्यकारी सदस्य: श्रीमती सरोज अग्रवाल, श्री अजीत शर्मा, श्री एस एस चौहान, श्री अनिल मेहता, श्री नरेश नरुला, श्री अनिल बेताब, श्री प्रवीन कौशिक, श्री हरेंद्र नागर, श्री दुष्यंत त्यागी, श्री पुष्पेंद्र राजपूत, मनोज भारती

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *