त्रिवेंद्र रावत को ‘नपुंसक मुख्यमंत्री’ की उपाधि देने वाले युवक को पुलिस ने जेल भेजा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को फेसबुक पर ‘नपुंसक मुख्यमंत्री’ लिखना उत्तरकाशी स्थित रिका गांव के युवक को भारी पड़ गया. भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. डेरिका गांव निवासी राजपाल सिंह पुत्र दलवीर सिंह ने बीते शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के क्रियाकलापों पर टिप्पणी और लाइव वीडियो फेसबुक पर डाली थी. मामले में भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष पवन नौटियाल ने पुरोला थाने में राजपाल के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने शनिवार देश शाम राजपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह रावत ने बताया कि शनिवार को आरोपी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. तब एक बार उसे समझा कर छोड़ दिया था, लेकिन उसने शनिवार देर शाम को पुन: फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी और वीडियो साझा किया.

युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 में मुकदमा दर्ज कर सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और जेल भेज दिया गया. आरोपी युवक के पिता राज्य आंदोलनकारी दलवीर सिंह ने कहा कि यह भाजपा सरकार की सत्ता की हनक का परिणाम है. पुलिस बगैर कारण बताए देर रात को उनके बेटे को घर से उठाकर ले गई.

ये तस्वीर देखिए जिसमें अपने छोटे से खेत में खेती करते राजपाल ने सेल्फी ली है. कम उम्र और भोली शक्ल वाले इस युवक को आधी रात में उत्तराखंड पुलिस आतंकवादी की तरह उठा कर ले गयी. यह युवक चार चारों से जेल में है.

ये है वो पोस्ट जिसके कारण युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-

‘समाचार प्लस’ संपादक उमेश कुमार ने सीएम त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ सीधा मोर्चा खोला, देखें वीडियो

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *