गायत्री प्रजापति की मदद करने कै आरोपी सीओ अवनीश मिश्र और सीओ अमिता सिंह के खिलाफ होगी कार्रवाई!

लखनऊ से एक बड़ी खबर आ रही है. खनन माफिया गायत्री प्रजापति की मदद करने के आरोपी अफसरों की जांच पूरी हो गई है. जांच रिपोर्ट में सीओ हजरतगंज अवनीश मिश्रा और सीओ बीकेटी अमिता सिंह को दोषी ठहराया गया है. सीओ से हाल में ही एडिशनल एसपी बने अवनीश मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस अफसरों द्वारा गायत्री प्रजापति की मदद किए जाने को लेकर जांच का काम एसपी उत्तरी अनुराग वत्स को दिया गया था.

वत्स ने जांच रिपोर्ट तैया करके एसएसपी को सौंप दी. इस जांच रिपोर्ट में सीओ हजरतगंज अवनीश मिश्रा को जमानत में लचर पैरवी के लिए दोषी ठहराया गया है. गायत्री प्रजापति के प्रकरण की जांच कर रही सीओ अमिता सिंह पर आरोप है कि उन्होंने गायत्री के खिलाफ सबूत नहीं जुटाया. इन दोनों अफसरों पर अब विभागीय कार्रवाई की तलवार लटकी हुई है. लखनऊ के एसएसपी ने कार्रवाई के लिए आईजी प्रशासन को पत्र लिख दिया है. आरोपी अफसर भी अपने को बचाने के लिए हर तरह के हथियार व दांवपेंच आजमा रहे हैं.

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “गायत्री प्रजापति की मदद करने कै आरोपी सीओ अवनीश मिश्र और सीओ अमिता सिंह के खिलाफ होगी कार्रवाई!

  • Farooqui Parvez says:

    सरकार के दबाव में आज भी अफ़सरान काम करने को मजबूर किये जाते है मजबूर कर इस्तेमाल क सरकार के दबाव में आज भी अफ़सरान काम करने को मजबूर किये जाते हैं ! अधिकारियो को तो सभी सत्तारूढ़ दल निजी स्वार्थ के लिए मजबुर कर काम करवाते हैं , सरकार के दबाव में आज भी अफ़सरान काम करने को मजबूर किये जाते हैं ! इस सच्चाई से क्या इंकार किया जा सकता है ?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code