ये देक्खो जी, दुनिया के नंबर वन अखबार दैनिक जागरण ने तो जितिन प्रसाद को मार दिया !

शाहजहांपुर (उ.प्र.) : दैनिक जागरण ने तो आज पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के निधन पर शोक मना लिया। दरअसल, जितिन प्रसाद के चाचा जसवंत प्रसाद का हृदय गति रुक जाने से 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया लेकिन जागरण ने आज 20 मई के अपने शाहजहांपुर संस्करण में पेज नौ पर खबर छाप दी – ‘पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन के निधिन पर शोक’।

आज सुबह जिनके घर अखबार पहुंचा, पेज नंबर नौ पर पहुंचते ही एक बार को तो उन सब के होश फाख्ता हो गए, अरे!! खबर की पहली पंक्ति में भी लिखा गया पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद चाचा जसवंत प्रसाद का हृदयगति रुक जाने के चलते निधन हो गया। आखिरकार, पांचवी लाइन में जाकर पता चला कि निधन जितिन प्रसाद का नहीं, उनके चाचा का हुआ है। 

इस खबर पर आज मीडिया हलको में भी खूब चुटकियां ली गईं। कोई कहे कि मजीठिया वेतनमान न देने का सिलसिला अब रंग ला रहा है तो कोई मुंह लटकाए गुस्से से लाल-पीले होता हुआ गालियां न्योछावर करने लगे- कुछ मत पूछो जी, कोई ऐसा-वैसा थोड़े ही, दुनिया का नंबर एक अखबार है, चाहे जिसको जब मार दे, जो अपने कर्मचारियों की जेब नहीं छोड़ रहा तो पाठक की खबर कैसे छोड़ दे भला! ऐसी तैसी कर डाले दे रहा..।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *