आज रवीश कुमार का बर्थडे है

Manish Singh & Bijender Rayna Rai : बीसियों चैनलो के चौबीस घण्टे, बनाम एक घण्टा रविश का… ये तस्वीर उस दिन की है, जिस दिन सरकार ने तय किया कि एक दिन के लिए NDTV को बंद किया जाएगा, उस रात प्राइम टाइम में रविश ने यूँ शर्ट का कॉलर ऊपर किया था, मानो हुक्काम और उसके गुमाश्तों को चुनौती दे रहे हों।

इस आदमी के पास TV का महज एक घण्टा होता है और खौफ ये, की जिल्लेइलाही जिनके खुद सैकड़ो चैंनलों पर रोज बीसियों घण्टे होते है, इस एक घण्टे मुँह छुपाए, पूरी सेना सहित भागे फिरते है।

आज जन्मदिन है रविश का…बधाई… और आभार, इस दौर में रवीश होने के लिए…. जन्मदिन की बहुत शुभकामनायें…

Parmod Pahwa : जन्मदिन की शुभामनाएं Ravish Kumar. यद्यपि व्यक्तिगत सन्देश के रूप में शुभकामनाएं दे दी गई थी और सार्वजनिक मंच पर ऐसा कोई प्रदर्शन नहीं करना चाहता था लेकिन कई स्थानों पर आई टी सेल के भड़वों के ट्रोल और अपशब्द देखकर न केवल पुराना चित्र साझा करने की इच्छा मजबूत हुई अपितु HAPPY BIRTHDAY TO RAVISH KUMAR कहने और शेयर करने पर भी मजबूर होना पड़ा।

भाड़े के टट्टूओं, हमारी हक की एक आवाज़ ही तुम्हारे नफरती झुंड पर भारी पड़ेगी।

सौजन्य : फेसबुक

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “आज रवीश कुमार का बर्थडे है

  • RAKESH KUMAR says:

    BHUOUT BHOUT MUBARAK RAVISH JI. FKRA SE KAH SAKTA HU MAI AAPKE SATH HU. DESH KE SHANDAR JANDAR JOURNALIST KO NAMASKAR.

    Reply
  • Abdus Samad says:

    जन्मदिन कि हार्दिक शुभकामनाएं आपको, रवीश कुमार देश के आन व शान है, यह खूबसूरत दिन सदा आपके नाम आते रहेंगे…..

    Reply
  • राजेन्द्र भास्कर says:

    जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई रवीशजी! आप हैं तो उम्मीद की एक किरण नजर आती है लगता है अभी पत्रकारिता जिंदा है। एक उम्मीद पाल रखी है की शायद वो सुबह फिर आएगी।

    Reply
  • डॉ नेहा नेमा says:

    जन्मदिन मुबारक सर मैं आपके साथ हूँ भले ही आप मेरे साथ नही यही दुख की बात है आप मीडिया शिक्षा में बढ़ते भ्रष्टाचार को क्यो नही दिखा रहे केंद्रीय विश्वविद्यालय में भर्ती घोटाला चल रहा, हिंदी पत्रकारिता का सम्मान घट रहा

    Reply
  • A very happy birthday dear Ravish Kumar. Our country actually need a patrakar like you ver much in these hard days. No like so called anchor Arnab Goswami and others who have forgotten their duties for money – Pramod

    Reply
  • Pramod Choubey says:

    Ravishji, a very happy birthday to you. Everyone wants that you should continue your Prime Time besides re starting Ravish ki baat

    Reply
  • जन्मदिन की बहुत सारी बधाइयां रवीश के लिए । आप पत्रकारिता किस लिए करते हो यह साफ साफ नजर आता है । जो सही है उसे सही कहो और जो गलत है उसे और भी ताकत के साथ उछालो । अभी आप एक समूह का पत्रकार हो ।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *