हिंदुस्‍तान नोएडा को छोड़ प्रभात और मनोज पहुंचे दैनिक जागरण

हिंदुस्‍तान प्रबंधन की भेदभाव पूर्ण नीतियों और दमनकारी माहौल से खफा होकर दो कर्मियों ने जागरण का दामन थाम लिया है। दैनिक हिंदस्‍तान नोएडा में कार्यरत प्रभात उपाध्‍याय एजुकेशन बीट देखते थे। प्रभात ने स्‍थानीय संपादक के बेहूदापूर्ण व्‍यवहार से नाराज होकर पिछले दिनों दैनिक जागरण का दामन थाम लिया। 

संपादक के ही रवैये से नाराज ट्रांस हिंडन ब्‍यूरो में कार्यरत मनोज द्विवेदी ने भी संस्‍थान को अलविदा कहकर दैनिक जागरण की राह पकड़ ली है। मनोज और हिंदुस्‍तान के ट्रांस हिंडन ब्‍यूरो प्रभारी महकार ढिल्‍लन के बीच पिछले दिनों कहासुनी हुई थी। महकार को प्रताप सोमवंशी का खास आदमी बताया जाता है। 

बताया जा रहा है कि हिंदुस्‍तान नोएडा और गाजियाबाद ब्‍यूरो से बडी संख्‍या में लोग दैनिक जागरण के नोएडा कार्यालय से संपर्क में जुटे हैं। हिंदुस्‍तान के नोएडा कार्यालय से अभी तीन विकेट और गिरेंगे। सूत्रों के अनुसार स्‍थानीय संपादक ने इस बार फिर इन्‍क्रीमेंट देते अपने चेलों को ठीक-ठाक वृद्धि दी, जबकि जो उनके करीबी नहीं थे उन्‍हें उपेक्षा का शिकार बनाया गया। संपादक के चेलों के चलते कार्यालय में काम क माहौल बिल्‍कुल नहीं रह गया है।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “हिंदुस्‍तान नोएडा को छोड़ प्रभात और मनोज पहुंचे दैनिक जागरण

  • hindudtan main upar wale bade chor hai sale chatukaro ko gle lgate jabbki kamm karne walo ki koi ahmiyat nahi hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code