दैनिक जागरण आगरा की काबिलियत का एक और कमाल- बदल डाला सरकारी सेवा का नाम !

आगरा : ऐसा लगता है, जैसे गलतियों का अम्बार लगाने में दैनिक जागरण आगरा स्वयं से ही प्रतिस्पर्धा कर रहा है। पिछले दिनों गुरुत्वाकर्षण की खोज आइन्स्टाइन से करवाने के बाद इस बार उसने एक नया कमाल यह किया है कि केंद्र सरकार की ‘त्रिवेणी योजना’ का नाम बदलकर ‘त्रिवेदी योजना’ रख दिया है।

रविवार (5 अप्रैल) को पृष्ठ-3 पर ‘जल्द खुलेंगे त्रिवेदी सेवा केंद्र’ शीर्षक से प्रकाशित खबर में हर जगह ‘त्रिवेणी’ के स्थान पर ‘त्रिवेदी’ लिखा गया है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि यह एक बार हुई मानवीय भूल अथवा प्रिंटिंग एरर नहीं, बल्कि ख़बरों के प्रति अज्ञानता है। विश्व का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला अखबार होने का दंभ भरने वाले अखबार के सम्पादकीय विभाग की गुणवत्ता इस तरह की ख़बरों से साफ़ पता चलती है।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “दैनिक जागरण आगरा की काबिलियत का एक और कमाल- बदल डाला सरकारी सेवा का नाम !

  • Dilip Singh says:

    ज्यादा पढ़ेलिखे भर्ती हैं यहाँ.ऐसे कमाल तो अक्सर होते रहते हैं.

    Reply
  • आगरा में आनंद शर्मा नाम का दलाल स्वयंभू बन बैठा हैं अभी हाल मैं हैं इसने आगरा के विवेक बैनाड़ा से माल बनाया हैं . आगरा के भगत ट्रेवल्स पर लगभग ४० गाड़ियों के मालिक आनंद शर्मा और आगरा के पुष्पानजली समूह के लाला बी डी अग्रवाल से करोड़ों रूपये के फ़्लैट वसूलने वाला aanand शर्मा आज आतंक का पर्याय बन चूका हैं। जागरण के जीवनी मंडी कार्यालय मैं एक महिला पत्रकार के साथ रिश्ते इसके सार्वजनिक हैं जोकि आज भाजपा की एक महिला नेता की बहु हैं। बरहाल जब दैनिक जागरण कार्यालय मैं शराब के नशे में पत्रकारिता होगी तो क्या होगा। इसने एत्मादपुर में जमीन पर कब्ज़ा जमाया हुआ हैं

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *