जगेंद्र हत्याकांड के विरोध में बदायूं के पत्रकारों ने किया धरना-प्रदर्शन

बदायूं : मालवीय आवास गृह पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर पत्रकारों ने पहले शाहजहांपुर निवासी पत्रकार जगेंद्र सिंह की हत्या पर गुस्से का इजहार किया, फिर प्रदेश के राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की। 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए हामिद अली राजपूत ने कहा कि यह पत्रकार की हत्या नहीं, बल्कि सीधे तौर पर प्रेस की आजादी पर हमला है। इस मामले में सरकार को निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जिला उपाध्यक्ष मुकेश बाशिष्ठ ने कहा कि इस मामले में कोई अधिकारी दोषी है तो उसको बर्खास्त किया जाए और जनप्रतिनिधि है तो उसको पद से हटाकर चुनाव लड़ने से डिबार किया जाए। साथ ही पीड़ित परिवार को गुजारा करने और मुकदमे की पैरवी के लिए कम से कम 25 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए। 

इसके बाद पत्रकारों ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। इस अवसर पर आशू बंसल , मुकेश मिश्रा, इतिहारुद्दीन, शाहिद अली, शेषमणि, नन्द किशोर, छबीले चौहान, शकील भारती, राजीव पाल, संजय सिंह गौर, अरविंद सिंह, कुलदीप शर्मा, सुमित कुमार, आनंद प्रकाश, मो. शाकिल, अतीक अहमद, उमेश राठौर, सुनील मिश्रा, अवनेश मिश्रा, रोहित महाजन, अनुपम मिश्रा, प्रदीप कुमार गौरव आदि पत्रकार मौजूद रहे।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएंhttps://chat.whatsapp.com/BPpU9Pzs0K4EBxhfdIOldr
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *