कुमार विश्वास की पत्नी को कांग्रेसियों ने गले लगाया!

-कृष्ण कल्पित-

लगता है राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मूर्ख, लालची और अक्षम सलाहकारों से घिर गए हैं!

पुराना ज़माना होता तो अब तक अशोक गहलोत पूर्व मुख्यमंत्री हो चुके होते । लगता है कांग्रेस में आलाकमान अब बहुत कमज़ोर हो चुका है । आज लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास की पत्नी मंजू सैनी शर्मा को अन्य लोगों के साथ राजस्थान लोक सेवा आयोग का सदस्य बनाया गया है ।

इसलिए नहीं कि वो बहुत क़ाबिल है, इसलिए नहीं कि वो कुमार विश्वास की पत्नी है बल्कि इसलिए कि वो माली जाति की हैं । अशोक गहलोत की अपनी जाति की । इनके अलावा एक आईएस की पत्नी, एक कथित पत्रकार और एक राजनैतिक कार्यकर्ता को भी सदस्य बनाया गया है ।

मंजू सैनी शर्मा के पति कुमार विश्वास ने राहुल गाँधी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ा था और कुमार विश्वास का दावा है कि राहुल गाँधी को पप्पू का तमगा उसने दिया था । राहुल गाँधी का अपमान करने वाले कथित कवि की पत्नी को नवाज़ने वाले अशोक गहलोत अब लगता है ख़ुद मुख़्तार होने लगे हैं ।

अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे दोनों अब अपने आलाकमान को आँखें दिखाने लगे हैं । दोनों का प्रेम भी दिखाई दे रहा है । ऐसा लगता है जैसे दोनों क्षेत्रीय पार्टियों के सर्वेसर्वा हैं ।

नहीं लिखना चाहता था लेकिन अब अशोक गहलोत की ग़लत-गतिविधियों पर भी क़ातिल-क़लम चलानी होगी । यह तो अति है और अति सर्वत्र वर्जयेत !

राहुल गाँधी पर कुमार विश्वास का ट्वीट-

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *