लक्ष्मी प्रसाद डिमरी, हरीश गुसाईं और पंकज मेंदोली को सम्मान

पिछले तीन दशक से भी अधिक समय तक ग्रामीण क्षेत्रों में जनपक्षधरता की पत्रकारिता करने और लोकसंवेदनाओं को अपनी लेखनी के माध्यम से स्वर देने वाले शब्दशिल्पी लक्ष्मी प्रसाद डिमरी को उत्तरजन टुडे ने ग्रामीण पत्रकारिता पुरस्कार देने का फैसला किया है। डिमरी रुद्रप्रयाग जिले तिलवाड़ा से पत्रकार हैं।

इसके अलावा अगस्त्यमुनि से पत्रकार हरीश गुसाईं को भी यह सम्मान दिया जाएगा। गुसाईं भी लगभग तीन दशक से ग्रामीण क्षेत्रों में पत्रकारिता कर रहे हैं। युवा पत्रकारों में श्रीनगर के पत्रकार पंकज मेंदोली को इस पुरस्कार के लिए चुना गया है। पंकज लगातार जनपक्षधरता, बेबाक और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए पाठकों में लोकप्रिय हैं। यह पुरस्कार देहरादून के मधुबन होटल में 25 फरवरी को लोकगायक श्री नरेंद्र सिंह नेगी द्वारा दिए जाएंगे। पुलवामा की घटना के चलते यह कार्यक्रम सादगी के साथ आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी।

IPS बनने से पहले यह शख्स तीन बार PCS परीक्षा में हुआ था फेल!

IPS बनने से पहले यह शख्स तीन बार PCS परीक्षा में हुआ था फेल! लेकिन हार न मानी… बुलंद इरादे से करते रहे प्रयास… आखिरकार बन गए आईपीएस… IPS सुभाष चंद्र दुबे का ज़िंदगीनामा… आईपीएस अफसर सुभाष चंद्र दुबे ने भड़ास संपादक यशवंत के हर सवाल का दिया दिल से जवाब… उन्होंने अपने जीवन, बचपन, करियर के ढेरों पन्नों का खोल कर रख दिया. यह वीडियो उस वक्त का है जब सुभाष दुबे ग़ाज़ीपुर जिले में पुलिस कप्तान थे और उनके तबादले के बाद आयोजित विदाई समारोह में सवाल-जवाब का सत्र शुरू हुआ.

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 11, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *