मजीठिया वेजबोर्ड वर्कशाप : क्लेम फाइल करने के लिए सेलरी व एरियर गणना जैसे कठिन काम का निकला हल

30 अप्रैल को दिल्ली में इंडियन लॉ इंस्टीट्यूट के सेमिनार हाल में आयोजित वर्कशाप में मजीठिया वेज बोर्ड के हिसाब से मीडियाकर्मियों की सेलरी व एरियर गणना कर उसके हिसाब से क्लेम तैयार कराने जैसे जटिल काम पर विमर्श किया गया. साथ ही मजीठिया वेज बोर्ड से जुड़े अन्य कानूनी पहलुओं पर विस्तार से चर्चा हुई. एडवोकेट उमेश शर्मा, भड़ास एडिटर यशवंत सिंह, मुंबई के पत्रकार व आरटीआई एक्टिविस्ट शशिकांत सिंह समेत दर्जनों पत्रकारों ने अपनी बात रखी.

इस क्लोज डोर वर्कशाप में दैनिक जागरण के आंदोलनकारी कर्मियों के अगुवा नेताओं प्रदीप सिंह और श्रीकांत सिंह को भी बुलाया गया था और इन दोनों ने अपने अपने विचार से वहां मौजूद मीडियाकर्मियों को कई नई चीजों से अवगत कराया गया. इस वर्कशाप में हिंदुस्तान टाइम्स और अन्य अखबारों से जुड़े कई पत्रकार साथियों ने डीए और सेलरी गणना की तरकीब पर विस्तार से चर्चा की. अंतत: तय किया गया कि एक चार्टर्ड एकाउंटेंट सेलरी गणना के लिए लगाया जाए जो बेहद कम दाम में यह कठिन कार्य कर सके. इसके लिए चार्टर्ड एकाउंटेंट नारायण झा से एडवोकेट उमेश शर्मा ने बात की जो सिर्फ 500 रुपये लेकर मीडियाकर्मियों की सेलरी व एरियर की गणना मजीठिया वेज बोर्ड के हिसाब से करेंगे और क्लेम तैयार कराने में मदद देंगे. जिन जिन लोगों ने वर्कशाप में शिरकत करने के लिए 1100 रुपये एडवोकेट उमेश शर्मा के एकाउंट में जमा कराए थे, वो बैंक पेमेंट स्लिप के साथ अपने अन्य दस्तावेज लेकर चार्टर्ड एकाउंटेंट नारायण झा से मिलें या मेल करें. सीए नारायण झा का मोबाइल नंबर और मेल नीचे दिया जा रहा है.

Mr Narayan Jha CA has agreed to prepare the salary details as per Majithia Wage Board Notification. He will charge an amount of Rs-500/- per chart. You can send the details of your grade and salary w.e.f. 11/11/2011 to get the chart prepared.  His contact details are as under:

Email Id: –
nrnvatsa@gmail.com
narayankumarandco@gmail.com   

Mobile
9716939559

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “मजीठिया वेजबोर्ड वर्कशाप : क्लेम फाइल करने के लिए सेलरी व एरियर गणना जैसे कठिन काम का निकला हल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *