27 सितंबर से लखनऊ में शुरू होगा ‘मिड डे एक्टिविस्ट’, भर्तियों के लिए विज्ञापन जारी

लखनऊ में पहली बार मीडिया के दो दिग्गजों का प्रयोग 27 सितंबर से  शुरू हो रहा है। ‘समाचार प्लस’ (न्यूज चैनल) के मालिक उमेश कुमार और ‘वीकएंड टाइम्स’ (समाचार पत्र) के मालिक संजय शर्मा के संयुक्त प्रयास से 27 सितंबर से लखनऊ में सांध्य दैनिक ‘द मिड डे एक्टिविस्ट’ की शुरुआत हो रही है। 27 सितंबर को इसका विमोचन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कर रहे हैं। लखनऊ भर में जबरदस्त तरीके से जिस आक्रामक अंदाज में अखबार का प्रचार किया जा रहा है उससे लग रहा है कि लखनऊ के लोगों को एक नये तेवर वाला सांध्य दैनिक मिल सकेगा।

लखनऊ की मीडिया में भी इस अखबार को लेकर काफी चर्चायें हैं। उमेश कुमार और संजय शर्मा दोनों युवा, तेजतर्रार, साहसी और सेल्फमेड पत्रकार हैं। साथ ही इन दोनों के भीतर उद्यमिता के गुण कूट कूट कर भरे हैं। इसी कारण ये लोग अक्सर नए प्रयोग करते रहते हैं, नए चैलेंज स्वीकारते रहते हैं।  ऐसे में इन दो मीडिया उस्तादों का एक साथ मिलकर एक अखबार निकालना चर्चा का विषय बना हुआ है। इस अखबार में पत्रकार अमिताभ अग्निहोत्री सलाहकार की भूमिका में हैं। अखबार आठ पृष्ठों का होगा। सभी पृष्ठ रंगीन होंगे। कीमत तीन रुपये रहेगी। अखबार में नियुक्तियों का दौर जारी हो गया है। आप भी अप्लाई कर सकते हैं। डिटेल नीचे जारी विज्ञापन में देख सकते हैं।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “27 सितंबर से लखनऊ में शुरू होगा ‘मिड डे एक्टिविस्ट’, भर्तियों के लिए विज्ञापन जारी

  • पिछले कई दिनों से चर्चा है की दो समाचार जगत के लोग जिनके भीतर उद्यमिता के गुण कूट कूट कर भरे हैं। नए प्रयोग करते रहते हैं, नए चैलेंज स्वीकारते रहते हैं और एक वरिष्ठ पत्रकार सलाहकार की भूमिका लखनऊ से एक अखबार निकलने जा रहे है – शहर में तीन दिग्गजों की तस्वीर वाले होर्डिंग्स दिखने लगे — मुझे भी लगा कोई तो आया खबरों को लिखने सच को कहने —लेकिन आज शहर में इस समाचार पत्र के चार चेहरों वाले होर्डिंग्स नज़र आये –आश्चर्य का विषय था चौथा चेहरा कोई पत्रकार नहीं कोई उद्यमी नहीं बल्कि माननीय मुख्यमंत्री जी का था —एक होर्डिंग को देख कर निकल गया दूसरी होर्डिंग देख कर रुकना ही पड़ा –गौर से देखा तो ऊपर छोटा सा वर्णन था मुख्यमंत्री विमोचन करेंगे —-तीखा मगर सच है इस तीखे विषय प्रेस क्लब में चर्चा भी की गयी —मेरे साथी पत्रकार ने बताया इस वक़्त उपचुनाव के माहौल में ये आचार संहिता का उल्लंघन भी बन सकता है —वैसे लगता है मामला तो बन ही गया —

    Reply
  • manish kumar says:

    अरे कामरान जी क्या मुख्यमंत्री जी के हाथों विमोचन करना कोई अपराध है ? जरा दिल और दिमाग खुले रखिये ..सूचना विभाग के अफसरों की चाकरी करना , किसी पत्रकार नेता से सूचना विभाग में टैक्सी लगवाने के नाम पर कमीशनवाजी करना इस तरह की चर्चा भी होती है प्रेस क्लब में . समाचार प्लस और वीक एंड टाइम्स दोनों ने सरकार के खिलाफ धारदार खबरे दिखाई और छापी है ..स्वागत कीजिए नए अखबार का …बेबजह किसी को खुश करने के लिए वयानबाजी मत कीजिए .

    Reply
  • Prabhat Tripathi says:

    Sanjay umesh ki jodi Lucknow me evening news paper ke concept ko majboot Pradan karega.bahut Bahut badhai.yang CM akhilesh Ji ke karna lo se vimochan Hona bhi newspaper ke liye EK suna her pal Sabit honga

    Reply
  • hari singh gahlot says:

    लखनउ के अलावा किसी ओर शहर से भी प्रकाशित हो रहा है क्या । हमे भी नौकरी मिल सकती है क्या ।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code