राजीव चंद्रशेखर ने बीजेपी समर्थक पोर्टल ‘माय नेशन’ को बंद करने का किया एलान

बीजेपी समर्थक वेबसाइट ‘माय नेशन’ से राजीव चंद्रशेखर ने हाथ खींच लिया। चुनाव बाद बमुश्किल 20 दिन के भीतर, जब एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी हुई, ऐसा होना बहुत ही आश्चर्यजनक है।

माय नेशन एक साल पहले शुरू हुई थी और भाजपा सपोर्टर ऑनलाइन पोर्टलों में सबसे आगे निकल गया था। सूत्रों के अनुसार राजीव चंद्रशेकर, जो कि भाजपा से राज्य सभा सांसद हैं और एनडीए केरल के सह संयोजक हैं, ने माय नेशन को बंद करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्हें इस मोदी सरकार में मंत्री बनाये जाने की उम्मीद थी जो कि पूरी नहीं हुई। तो क्या उन्होंने माय नेशन वेबसाइट और रिपब्लिक न्यूज़ चैनल मंत्री बनने के लिए खोले थे?

आगे बात दें कि यह फैसला एकाएक कैबिनेट गठन के बाद लिया गया और यहां तक कि पत्रकारों को भी नहीं बताया गया। आज बस एक ई मेल आया जिसमे कहा गया कि आप सबको नमस्कार। फंडिंग पैटर्न बदल गया है, ऐसा कहते हुए मेल में लिखा गया कि एशियानेट माय नेशन के दिल्ली ऑपरेशन से बाहर निकल रहा है और आने वाली 30 तक आफिस भी खाली कर दिया जाएगा। बात दें कि ऑफिस आईटीओ के गुलाब भवन से चल रहा था।

जहां एक ओर मोदी सरकार की वापसी हुई, वहीं राष्ट्रवादी पत्रकारिता संस्थान की बंदी चर्चा का विषय है। अब माय नेशन की बागडोर और दारोमदार संपादक अभिजीत मजूमदार ने ले ली है। भले ही राजीव चंद्रशेखर इसे बंद करने पर तुले हैं, पर माय नेशन के पत्रकारों की माने तो ये आगे वैसे ही चलता रहेगा जैसे अभी तक चला है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *