न्यूज़ स्टेट में ताबड़तोड़ इस्तीफे, हिंदुस्तान पटना के कई मीडियाकर्मियों का प्रमोशन

न्यूज़ स्टेट में इस्तीफे का सिलसिला बदस्तूर जारी है, खबर है कि आउटपुट विभाग से आशुतोष शुक्ला, राजाराम पाल, रोहित कुमार ने इस्तीफा दे दिया है। साथ ही, वीडियो एडिटर आदर्श श्रीवास्तव ने भी इस्तीफा दे दिया है, राजाराम पाल और अशुतोश शुक्ल, रोहित कुमार, आदर्श श्रीवास्तव जल्द ही नई पारी का ऐलान करेंगे।

हिंदुस्तान अखबार के पटना आफिस से खबर आ रही है कि सिटी रिपोर्टिंग टीम के इंचार्ज रंजीत कुमार सिंह को प्रमोट कर डीएनई बना दिया गया है. सिटी डेस्क के सेकंड इंचार्ज देवेश रंजन अब चीफ सब एडीटर हो गए हैं.

पटना लाइव के रविन्द्र कुमार वर्मा को भी चीफ सब एडिटर बना दिया गया है. डाक में तैनात संतोष कुमार झा भी पदोन्नत कर चीफ सब एडिटर बनाए गए हैं. रिपोर्टर नीरज कमल और शैलेश सिंह को अब सीनियर रिपोर्टर की पदवी मिल गई है. बताया जाता है कि कुछ अन्य लोगों का भी प्रमोशन किया गया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “न्यूज़ स्टेट में ताबड़तोड़ इस्तीफे, हिंदुस्तान पटना के कई मीडियाकर्मियों का प्रमोशन”

  • सुनील sinha says:

    News state .. यानी न्यूज़ नेशन का यु पी चैनल। ये इस्तीफे का दौर युहीं चलता रहेगा । जब तक ऊँचे पद पर ऐसे लोग बैठें है जो एम्प्लोयी को लिफ्ट का रास्ता दिखाने की धमकी देते रहेंगे।। न्यूज़ स्टेट एक ऐसा चैनल जहाँ का एम्प्लोयी । काम के साथ साथ बोस से अपनी निजी समस्या रख सकता था।। आज के न्यूज़ स्टेट के एम्प्लोयी का या तो अतुल जी मालिक है या भगवान्।। वरना बॉसों ने तो ऐसा माहोल बना दिया की ओफ्फिस जेल लगने लगा है।। यू पी इनपुट की टीम का तो हाल ही न पूछो।। उन्हें तो यही समझ नहीं आता की वो । यूपी की ख़बरों का ध्यान रखे।। या एम् पी या नेशनल। सब घचपच। कर रखा है।।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *