ओम थानवी ने राजस्थान पत्रिका समूह को गुडबॉय कहा

वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी ने राजस्थान पत्रिका समूह के सलाहकार संपादक पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस बात का ऐलान फेसबुक के जरिए किया है. ओम थानवी का कहना है कि पत्रिका समूह से उनका निजी नाता है पर पठन-पाठन व लेखन के मकसद के लिए पत्रिका समूह से इजाजत ले ली है.

पढ़िए ओम थानवी का एफबी स्टेटस….

राजस्थान पत्रिका समूह के सलाहकार सम्पादक काम से आज मैंने इजाज़त ले ली है। कोई ख़ास वजह नहीं। बस कुछ लेखन, कुछ पठन-पाठन किया जाय। ‘पत्रिका’ से मेरा लगभग चार दशक का नाता है। गुलाब कोठारीजी और परिवार से घर की अंतरंगता है। इसलिए सलाह देने-लेने का अनौपचारिक सिलसिला तो बना रहेगा। लेखक, पत्रकार मित्र भी समूह को कृपया अपना सहयोग देते रहेंगे।

IPS बनने से पहले यह शख्स तीन बार PCS परीक्षा में हुआ था फेल!

IPS बनने से पहले यह शख्स तीन बार PCS परीक्षा में हुआ था फेल! लेकिन हार न मानी… बुलंद इरादे से करते रहे प्रयास… आखिरकार बन गए आईपीएस… IPS सुभाष चंद्र दुबे का ज़िंदगीनामा… आईपीएस अफसर सुभाष चंद्र दुबे ने भड़ास संपादक यशवंत के हर सवाल का दिया दिल से जवाब… उन्होंने अपने जीवन, बचपन, करियर के ढेरों पन्नों का खोल कर रख दिया. यह वीडियो उस वक्त का है जब सुभाष दुबे ग़ाज़ीपुर जिले में पुलिस कप्तान थे और उनके तबादले के बाद आयोजित विदाई समारोह में सवाल-जवाब का सत्र शुरू हुआ.

Posted by Bhadas4media on Monday, February 11, 2019
  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *