न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल ने अपने मीडियाकर्मियों के लाखो रुपए के पीएफ पर डाला डाका

चिटफण्ड कंपनी साईं प्रसाद ने अपने रीजनल मीडिया न्यूज चैनल न्यूजएक्सप्रेस मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के मीडियाकर्मियों के पीएफ में बड़ा घोटाला किया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस चैनल से इस्तीफा देने के बाद मीडियाकर्मियों ने अपने अंतिम माह की सैलरी और पीएफ की माँग की। तब मीडियाकर्मियों को पता चला की न्यूज़ चैनल ने मीडियाकर्मियों की सैलरी में से पीएफ काटा लेकिन जमा ही नहीं किया था।

वहीं इस पूरे मामले से भोपाल ऑफिस प्रबंधन अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहा है। चैनल प्रबंधन से जुड़े अधिकारी ने चैनल का नाम स्वराज एक्सप्रेस कर लिया है। ये अधिकारी हवाला दे रहे हैं कि मालिक बदल गया है इसलिए अब उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। कुल मिलाकर चैनल से जुड़े वरिष्ठ लोग नए पुराने चैनल के नाम का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से बचने का प्रयास कर रहे हैं।

गौरतलब है कि न्यूज़ एक्सप्रेस मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ न्यूज़ चैनल का संचालन और प्रसारण भोपाल से ही होता था जबकि नेशनल चैनल का प्रसारण नोएडा से होता था। नेशनल चैनल तो बंद हो गया लेकिन भोपाल से चल रहा रीजनल चैनल अब नए नाम से संचालित किया जा रहा है ताकि पुरानी देनदारियों से बचा जा सके।

नवीन नायक
ग्वालियर
9826215208
naveengwl@gmail.com



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल ने अपने मीडियाकर्मियों के लाखो रुपए के पीएफ पर डाला डाका

  • rajaram shukla says:

    क्या पुराना और क्या नया मालिक, दोनों की मिलीभगत है, ताकि चैनल को नीलामी से बचाया जा सके। विभिन्न सरकारी एजेंसियां, जो कि न्यूज एक्सप्रेस के काले कारनामों की जांच कर रही हैं, उन्हें इसकी भी जांच करनी चाहिए कि आखिर mp/cg चैनल की ओनरशिप बदली क्यों और कैसे। किन लोगों ने इसमें पैसा लगाया है। अब निर्देशक कौन-कौन हैं। और पीएफ के लिए, पीएफ दफ्तर में जाएं, कुछ समय बाद गिरफ्तारी वारंट निकल जाएगा, जैसा कि नोएडा दफ्तर से भापकर के लिए निकल चुका है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code