अरनब गोस्वामी का ऐलान- ‘रिपब्लिक भारत’ नाम से हिंदी में होगा चैनल लांच! देखें वीडियो

अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी ने अपने हिंदी चैनल का हेड शमशेर सिंह को नियुक्त करने के बाद एक वीडियो के जरिए ऐलान किया है कि उनके हिंदी चैनल का नाम ‘रिपब्लिक भारत’ होगा.

मीडिया विश्लेषकों का कहना है कि अरनब गोस्वामी का अंग्रेजी चैनल नंबर वन है. उसी तरह वे हिंदी में भी अपने चैनल को नंबर वन बनाएंगे. इससे जमे जमाए हिंदी चैनलों में खलबली है. हिंदी चैनल रिपब्लिक भारत में नियुक्तियों समेत अन्य तैयारियों की समीक्षा के लिए अरनब गोस्वामी लगातार नोएडा में कैंप किए हुए हैं.

देखें अरनब के ऐलान का वीडियो….

इसे भी पढ़ें….

रिपब्लिक ग्रुप के नए लांच होने वाले हिंदी न्यूज चैनल के लिए संपादक की तलाश पूरी

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “अरनब गोस्वामी का ऐलान- ‘रिपब्लिक भारत’ नाम से हिंदी में होगा चैनल लांच! देखें वीडियो

    • Atul tyagi says:

      सर मैं आपके चैनल में काम करने का इच्छुक हूं और मुझे आपकी चलाना काम करना है मैं लगातार 10 वर्षों से कार्य कर रहा हूं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड प्रिंट मीडिया में भी कर चुका हूं मेरा नाम अतुल त्यागी है जिला अशोकनगर से हूं मेरा मोबाइल नंबर 9752 294 67 है आपका कांटेक्ट नंबर हो तो सर मुझे सेंड करें मेरी ईमेल आईडी tyagiatul3208@gmail.com h

      Reply
  • VINOD SHARMA says:

    कल रात पहली बार आपका न्यूज चैनल पर पश्चमी बंगाल , अयोध्या गोली कांड पर रिपिर्टिंग आदि देखी। आपके समाचार प्रस्तुतिकरण में ईमानदारी के साथ साथ निर्भीकता दिखाई दी। जो सही मायने में राष्ट्रवादी विचार को प्रकट करते हुए निष्पक्ष , केवल और केवल भारत के लिए रिपिर्टिंग दिख रही थी।
    आपके चेनल का एक दर्शक व पाठक होने का अवसर मिला है। आपके चेनल “रिपब्लिक भारत ” को ढेरों शुभकामनाएं।
    आपका

    विनोद शर्मा
    7678442112
    9811618230
    8585963972 (व्हाट्सएप)
    E mail : sharmavk69@gmail.com

    Reply
    • Kooleen Dedhia says:

      No one heard if two or more people speak at a time,I am not that super human,like Arnab debate but unable to understand when two people are speaking at a time,why Person like Arnab is not understand this.
      it’s great if one speak at a time and you know guest also educated but didn’t realize this
      hope some correction

      Reply
  • रिपब्लिक भारत न्यूज़ की खबर हमको बहुत ही अच्छी लगी जो ममता दीदी वाली दिखाई गई बहुत थी अच्छे तरीके से प्लेटफार्म पर तैयार करके दिखाया गया किसी प्रकार का कोई भेदभाव या किसी तरह की कोई अलग प्रकार से दिखाया जाने वाला एक ऐसा चैनल जो रिपब्लिक भारत है मेरा नाम मनोज चंद्रवंशी मध्य प्रदेश छिंदवाड़ा मोबाइल नंबर व्हाट्सएप 9713 44395

    Reply
  • आपका चैनल सच में इंडिया का बेस्ट चैनल है।मन्न बहुत खिन्न होता था गद्दारों को सरेआम बकवास करता देख के और सोचते थे कि क्या कोई नहीं जो बेबाकी से सच बोल सके? मै बहुत खुश हूं कि आप इतनी दरिड़ता के साथ हर टॉपिक पे बात करते हो। बहुत बहुत शुक्रिया

    Reply
  • आवहान……..
    रिपब्लिक भारत पर जिस धमाकेदार रूप मे आपने वापसी की और जिस प्रकार खुलकर राष्ट्रीय हित के संदर्भ मे ज्वलंत मुद्दों को उठा रहें हैं , जीवित मुर्दों को जगा रहें हैं और देश द्रोहियों को ललकार रहें हैं- क़ाबिले तारीफ़ तरीक़ा एंव प्रयास है। हालाँकि अफ़सोस भी है कि इस प्रयास की शुरूआत देश की स्थितियों के और अधिक बिगड़ने के बाद हुई।
    अब मैं चाहता हूँ की इसी न्यूज़ चैनल पर कुछ विशेष राष्ट्रीय मुद्दों पर गोल-मोल जवाब देने वाले देश की सभी राजनैतिक पार्टियों के प्रमुखों और प्रवक्ताओं को बुलाकर/घेरकर उनको अपना स्पष्ट पक्ष एंव मानसिकता रखने के लिये मजबूर किया जाये ताकि देश की जनता को उनका असली चेहरा ज्ञात हो सके।
    हालाँकि यह प्रयास आसान नही होगा/ अंगारों पर चलने का अहसास भी होगा लेकिन इस प्रयास के बाद भारत की राजनीति मे आने वाला भूचाल परमाणु बम फटने पर होने वाले भूचाल से कमतर भी नही होगा

    Reply
  • Ramesh kumar says:

    पूरी तरह गोदी मीडिया और उन्मादी चैनल है रिपब्लिक भारत! इसका मालिक बीजेपी सांसद है और अर्नब संघी परिवार से जुड़ा हुआ है।

    Reply
  • Rajesh Patil says:

    135 cr. Indian and all news chanel can’t know the main reason for pulwama attack and Rafael deal. These are truth and a plan against dear so dearest modiji. I have………

    Reply
  • सुनिल सिंह शेखावत मोबाइल नम्बर 9799027379 says:

    आज पहली बार आपका न्यूज चैनल पर पश्चमी बंगाल , अयोध्या गोली कांड पर रिपिर्टिंग आदि देखी। आपके समाचार प्रस्तुतिकरण में ईमानदारी के साथ साथ निर्भीकता दिखाई दी। जो सही मायने में राष्ट्रवादी विचार को प्रकट करते हुए निष्पक्ष , केवल और केवल भारत के लिए रिपिर्टिंग दिख रही थी

    Reply
  • Sushil kumar says:

    मैं मधुबनी बिहार से रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल के लिए काम करना चाहता हूं। पिछले सात वर्षों से हिंदी पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूं। मेरा मोबाइल नंबर 9472293322,7488897102
    ksushil098@gmail.com

    Reply
  • विनोद शर्मा says:

    प्रिय अरनब जी
    सादर नमस्कार
    आपके न्यूज चैनल का प्रशंसक हूँ। गत दिनों आपके द्वारा देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का धमाकेदार साक्षात्कार किया जिसके लिए आपको बधाई। इस साक्षात्कार से निश्चित ही कई मुद्दों पर सरकार की सोच स्पष्ट हुई जिससे विपक्ष द्वारा चलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश हुआ।
    खेर इस पोस्ट को डालने का भी एक और कारण है….
    गत 4 फरवरी 19 को मैने एक पोस्ट डाली थी जिसमे अपने मोबाइल नम्बर भी मेल आई डी समेत लिख दिए थे, जिसके कारण आपके प्रशंसक व दर्शकों को एक गलत शायद गल्फ़हमी हुई लगता है कि ‘ मैं आपके चेनल से ऑफिशियल जुड़ा हूँ ?’ जिसके कारण ही देश के विभिन्न राज्यों के शहरों व कस्बों से मुझे फोन आते रहते हैं कि ” वो एक रिपोर्टर के रूप में अपने क्षेत्र से जुड़ना चाहते हैं। कुछ लोग अपनी समस्याओं या क्षेत्रीय समस्याओं के लिए फोन करते है। तो कुछ कोई किसी घटना या विषय पर समाचार देना चाहते है। ”
    इस सम्बंध में मुझे उनको समझना पड़ता है कि मेरा इस चैनल से केवल एक दर्शक के रूप में ही सम्बन्ध है मैं इससे जुड़ा हुआ नही हूँ। इसके पश्चात वो आपके चैनल से सम्पर्क करने हेतु फोन नम्बर या मेल आई डी या कार्यालय का पता जानना चाहते हैं जिसके लिए मुझे पुनः उन्हें समझाना पड़ता है…..
    मेरा आपसे अनुरोध है कि यदि सम्भव हो सके तो आप अपने औफिशियल नम्बर या मेल आई डी अपनी साइट पर डालें ताकि लोगों की जिज्ञासा का समाधान हो सके व मुझ जैसे व्यक्ति को भी आ रही काल से छुटकारा मिल सके।
    धन्यवाद

    आपका

    विनोद शर्मा
    मो. 7678442112 , 9811618230
    केवल व्हाट्सएप 8585963972
    मेल आई डी : sharmavk69@gmail.com
    नोट: R भारत के सभी दर्शकों से मेरा अनुरोध है कि इस चैनल से सम्बंधित किसी भी वेकेंसी , न्यूज आदि को ले मुझे फोन न करें क्योंकि इस चैनल का आपही की तरह एक दर्शक हूँ। मेरा इस चैनल से किसी भी तरह का कोई प्रोफेशनल रिश्ता नही है।

    विनोद शर्मा

    Reply
  • आपके चैनल को कुछ ही दिनों से देखने लगा हूं,आपकी प्रजेंटेशन बहुत अच्छी है।आपसे रिकवेस्ट है कि आप राजनीति पर डिवेट करायें लेकिन एक डिवेट देश के कुछ अर्थशास्त्रियों के शाथ देश की अर्थव्यवस्था जैसे भारत के लघु,मध्यम,बड़े उद्योंगों,कृषि आधारित समस्याओं, बेरोजगारी और रुपये के अवमूल्यन आदि पर एक डिवेट जरूर करवायें।शेष सब कुछ बहुत ही अच्छे प्रोग्राम और प्रजेंटेशन बहुत ही अच्छा है।

    Reply
  • Debender Khatri says:

    अगर कोई आदमी देशहित मे कोई घोषणा आपके चेनल के जरिए करना चाहे (जो देश मे तहलका मचा दे ) तो किस जर्ए कर सकता हे ?????

    Reply
  • Girish parihar says:

    नमस्कार अरनव गोस्वामी जी हम जो भी बहुत परेशान हैं हम एक हिसार की कंपनी डायरेक्ट सेलिंग मार्केटिंग मैं काम कर रहे थे जिन के मालिक सीएमडी सर राधे श्याम जी को तेलंगाना कमिश्नर मिस्टर बी सी सजना ने अपनी वर्दी का दुरुपयोग करके सीएमडी को पांच-छह case लगाए थे जिसमें कोर्ट ने सभी के सुपर बरी कर दिया और कंपनी के खिलाफ कोई भी गलत सबूत नहीं पाया गया कंपनी 2015 से कंटिन्यू टैक्स भर रही है उसके बावजूद भी कंपनी के ऊपर अपनी वर्दी का दुरुपयोग करके कमिश्नर ने उनके ऊपर नवंबर में पीडी एक्ट लगा दिया और पीडी एक्ट तेलंगाना में हाई कोर्ट में चल रहा है जिसके ऊपर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है कंपनी ने डेढ़ करोड़ लोगों को रोजगार दिया है और हमारा रोजगार हमसे छीना जा रहा है आप इस बात को हमारे प्राइम मिनिस्टर मोदी जी से एक बार इसके बारे में बात कीजिए कि हम लोगों को सरकार रोजगार नहीं दे सकती है तो हमारा रोजगार हमसे क्यों छीना जा रहा है हाई कोर्ट में 29 तारीख की तारीख दे रखी है is par Jaisa Bhi Koi Faisla Nahin de rahe मोदी जी से कहिए कि हमारी फ्यूचर मेकर Private Limited ko Ho Jag se jald chalu karwa de anyatha Modi ji ko इस को जल्द से जल्द चालू करवा दीजिए वरना बेकसूर लोगों ने कंपनी में अपने ज्वेलरी गिरवी रखकर किसी ने किसी से उधार देकर कंपनी में परचेसिंग की है कि उनको आने वाले समय में फायदा होगा मगर सरकार और कोर्ट के चक्कर काटते हुए 8 महीने होने वाले हैं इसका कोई रिजल्ट नहीं आया बेकसूर को अंदर जेल में बंद करके रखा है और नक्सलवादी बाहर घूम रहे हैं यही हमारे देश की विविधा है बेकसूर जेल में सड़ रहा है और आतंकवादी खुलेआम घूम रहे हैं जिसने करोड़ लोगों को रोजगार दिया जो काम सरकार का था वह उस राधेश्याम ने किया आज उसको ही फंसा दिया और कमिश्नर ने पुलिस वालों के क्वार्टर केजे जो पैसा जमा हुआ था कई साल पहले उसमें एक करोड़ दो तीन लाख घोटाला किया है वह तो अपनी ड्यूटी बजा रहा है और उसने पीडी एक्ट पर राधेश्याम जी को बेकसूर जेल में बंद करके रखा है इसमें आपकी क्या राय है हमें इंसाफ मिलना चाहिए और हम को कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि हमें कोर्ट न्याय देगा सत्यमेव जयते जय हिंद जय भारत रिपब्लिक भारत से मेरी यही फरियाद है

    Reply
  • KARAMJIT SINGH JAGGI says:

    मैं कर्मजीत सिंह जग्गी पिछले 18 वर्षों से निर्विक निडर होके दमदार रिपोर्टिंग झारखण्ड में करता हु , और आप का चैनेल बिलकुल वैसा ही है जो किसी से नहीं डरता है
    धन्यवाद
    MY NUMBER 9060312380

    Reply
  • Pushpendra Rawat says:

    Aaj Mai dekh ra hu ki aap log bol rhe hai ki aap log hi election results Shi btate hai baki sb News channel Jhuth to Pls News channel ka nam khrab Mt kro agr aisa kiya to logo ka bhrosa uth jaunga news channel se aur ho skta hai Wo news Wo news dekhna hi band kr de. To Pls aapse request hai aisa na krne.

    Reply
  • Rajendra joshi says:

    सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नही जिस को ना मौत का डर और। फैसला अपने दम पर एसा निर्णय ले ने वाले लोग कम होते है

    आपको सेलयुट करता है भारत

    आपके भारत की एक छोटी सी जगह से आपका औऱ देश का युवाओं आवाज़ R bharat….. .

    Rajendra joshi
    Con..8959095888

    Reply
  • Santosh Venkateshrao Deshpande says:

    अर्नब , आप इस डॉ आर्थो का विज्ञापन जिसने जावेद अख्तर है, वह क्यों दिखा रहे हो ! कृपया ना दिखाये एक 57 वर्षीय युवा भारतीय देशभक्त ।

    Reply
  • Bharti ka रहिवासी says:

    Arneb goswami पहले डिबेट करना सिखो आप तो सब को बु‌लाते हो लेकिन arneb goswami तुम हि जादा चिलाते हो दुसरोंको बोलने हि देते नही No.1 channel देखो NDTV आज सबसे आगे है NDTV No.1

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *