एचआर हेड की शिकायत करने पर आर9 चैनल में कार्यरत महिला मीडियाकर्मी से जबरन इस्तीफा लिया गया!

कई किस्म के विवादों से घिरे R9 TV न्यूज़ चैनल में एक नया मामला महिला उत्पीड़न का सामने आया है. महिला मीडियाकर्मी ने प्रबंधन को लंबा चौड़ा ईमेल करके आपबीती बयान की है. भड़ास4मीडिया के पास इन ईमेल के स्क्रीन्शाट्स हैं. महिला की निजता का सम्मान करते हुए उनका नाम सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है.

महिला स्टाफ़ ने पत्र में खुद को बेवजह परेशान किए जाने का आरोप लगाया है. पत्र में R9 टीवी के मौजूदा HR हेड पर कई किस्म के आरोप लगाए गए हैं. महिला ने जब प्रबंधन से एचआर हेड की शिकायत की तो महिला स्टाफ़ पर ही इस्तीफ़े का प्रेशर बनाया जाने लगा. बाद में धमका कर इस्तीफ़ा ले भी लिया गया.

इस तानाशाही भरे कदम के पीछे मानसिकता यही रही होगी कि कुछ भी कर लो, कौन कुछ बोल सकेगा. ये युवा महिला स्टाफ़ जबरन इस्तीफा लिए जाने से सकते में है और इंसाफ़ के लिए अपनी लड़ाई लड़ने की पूरी तैयारी में है.

ज्ञात हो कि आर9 टीवी चैनल के चार मालिकों में से तीन कॉल सेंटर चलाते हैं जबकि एक मालिक का कथित तौर पर डिजिटल मार्केटिंग और ई फ़ार्मा का धंधा है. आर9 टीवी के बारे में कई चीजें सामने आ रही हैं. छानबीन के बाद इनक जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “एचआर हेड की शिकायत करने पर आर9 चैनल में कार्यरत महिला मीडियाकर्मी से जबरन इस्तीफा लिया गया!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *