रजत शर्मा को मोदी सरकार ने दिया दीपावली से पहले ही तोहफा

मोदी सरकार ने देश के पहले प्रधानमंत्री पं0 जवाहरलाल नेहरू की 125वीं जयंती को सरकारी जयंती मनाने का निर्णय किया है। इसके लिए एक आयोजन समिति का गठन किया है। समिति में इंडिया टीवी के प्रमुख रजत शर्मा को भी शामिल किया गया है। उनका चैनल लोकसभा चुनावों से ही मोदी की खबरें प्रमुखता से दिखा रहा था। उसका ही उनको इनाम दिया गया है। रजत शर्मा द्वारा संचालित इंडिया टीवी को लोग मोदीमय न्यूज चैनल भी कहने लगे थे।

चुनावों से पूर्व जब नरेंद्र मोदी का एक प्रायोजित कार्यक्रम आपकी अदालत पेश हुआ तो रजत शर्मा पर कई आरोप लगे थे कि उन्होंने मोदी से वही सवाल पूछे, तो मोदी ने उनको पूछने को कहा था।  प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस नोट में कहा गया है कि रजत शर्मा देश के बड़े पत्रकारों में एक हैं। उनको समिति का प्रचार-प्रसार का काम सौंपा जा रहा है। मीडिया में काम करने वाले हम सभी पत्रकारों को इस बात अंदाजा पहले से ही था कि रजत शर्मा को जल्द ही केंद्र में मोदी सरकार में कोई न कोई भूमिका अदा करने का ऑफर जरूर दिया जाएगा। रजत शर्मा के लिए इसके साथ ही राज्यसभा में जाने का भी रास्ता अब पूरी तरह से खुल गया है। समिति में पूर्व पत्रकार एवं भाजपा के प्रवक्ता एमजे अकबर को भी सदस्य बनाया गया है।

रमेश ठाकुर

विश्लेषक एवं युवा पत्रकार



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “रजत शर्मा को मोदी सरकार ने दिया दीपावली से पहले ही तोहफा

  • Deepak paneri says:

    Yeh bhi khoob hai jab abp, ndtv, focus jaise channel congress aur aap ka samarthan karte aur inaam paate hain tb kisi ko tklif nhin hoti aur india tv modi ki khabren zyada dikhaye to modimay! Waah, bahut badhiya

    Reply
  • एच. आनंद शर्मा, शिम says:

    रजत शर्मा जब मोदी मय होकर खबरें परोस रहे होते हैं तो हैरानी होती क्या यह वही रजत शर्मा है जो एक दशक पूर्व तक हम जैसे पत्रकारों का आदर्श हुआ करता था?

    Reply
  • jitendra kumar says:

    rajat ji ke bare me bolne se pahle khood ki aukat samjana chahiye , agar charcha me modi hai to kya khabar congress ki banegi , jab poora desh modi may hai hai to khabar kyo na ho ,

    Reply
  • कोंग्रेस का गुणगान करे तो सही पत्रकार और मोदी के करे तो चापलूस.ये कैसे पत्रकार हो समज में नहीं आता.प्रत्येक पत्रकार को मोदी के अच्छे कामो को प्रमुखता से जनता को बताना ही होगा .इसी गन्दी मानसिकता के कारण पत्रकारों की भी उतनी ही थू थू हो रही है जीतनी की कोंग्रेस के नेताओ की.अब समय करवट लेता हुआ दिख रहा है,इसलिए मिडिया जगत को भी सावधानी के संकेत साफ़ दिख रहे है.मिडिया कोंग्रेस के समय भ्रष्टतम हो गया था उसे अब सुधरने की जरुरत सभी को महसूस हो रही है.हर पत्रकार अपनी अलग विचारधारा लिए हुए है इसलिए उनसे अधिक उम्मीद रखना बेमानी होगा.आखिर उसे भी पापी पेट भरना है.कोई संतोषी है किसी का पेट ही नहीं भरता.

    Reply
  • Every channel has some tilt towards a particular party or ideology…but Zee and India TV have crossed all lines in its Bhakti of BJP….In fact they are increasingly becoming ineffective for being too obvious… It is high time that Zee & India TV declare themselves as Electronic Arm of BJP…inline with their print Publications like Organiser & Panchjanya! I mean it is so nakedly obvious to even blinds and dumbs.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code