जी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ से राजेंद्र शर्मा का इस्तीफा, दिलीप तिवारी बने हेड

ज़ी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ में इन दिनों बुरे दिन चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले चैनल हेड राजेन्द्र शर्मा ने इस्तीफा दे दिया था। चैनल छोड़ने का मुख्य कारण चैनल की आमदनी में कमी बताई जा रही है। चैनल में काम करने वाले मार्केटिंग के लोगों ने चैनल को डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी। राजेन्द्र शर्मा के जाते ही चैनल हेड का पद दिलीप तिवारी को दे दिया गया। दिलीप ने आते ही तानाशाही शुरू कर दी और सभी रिपोर्टरों को धमकाना शुरू कर दिया।

 

दिलीप तिवारी रीजनल चैनल में नेशनल और इंटरनेशनल कंटेंट चला रहे हैं। दिलीप तिवारी का नजरिया चैनल की आमदनी बढ़ाने के बजाये चैनल के खर्चे कम करने का नज़र आ रहा है। रीजनल सेक्टर के दर्शकों की खबर देखने के पैटर्न को वे समझ नहीं पा रहे हैं। दिलीप तिवारी ने आते ही सभी स्टिंगर्स की खबरें चैनल पर बंद करवा दी हैं जिससे उनके भूखे मरने की नौबत आ गयी है। दरअसल स्टिंगर्स की टीम पूर्व चैनल हेड राजेन्द्र शर्मा द्वारा बनाई गयी थी जो की दिलीप तिवारी को सुहा नहीं रही है। चैनल का मुख्य मुकाबला अब तक बंसल चैनल से रहा है जो हमेशा से अपने अच्छे कंटेंट के कारण ज़ी मध्यप्रदेश के लिए मुश्किलें पैदा करता रहा है। चैनल के कुछ रिपोर्टर्स को हटाये जाने की भी बात हो रही है।

एक मीडियाकर्मी द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “जी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ से राजेंद्र शर्मा का इस्तीफा, दिलीप तिवारी बने हेड

  • I worked in zee news noida nd know dilip Tiwari well..same worked wid bhaskar before..rake nd range Sharma is a useless fellow. .more of a liason man for zee..he is not a journalist..always boast tht he does lots of un-official work for zee owners…This kind of guys shamed media.. 😳

    Reply
  • राजेंद्र शर्मा जो भी हों पर अपने लोगों का ध्यान रखते थे। चैनल को सक्सेसफुल किया और अच्छी पोजीशन पर चलाया। पर दिलीप तिवारी तो चैनल की टीम को तहस नहस करने में लगा है। मेरे ख्याल से उससे बड़ा चुतिया ज़ी में नहीं होगा। पैसा कमाने के लिए खबरों का झूठा असर दिखाता है और आंतक का पर्याय बन गया है। आजकल पैसों के चक्कर में खनन माफिया और व्यापम घोटाले के आरोपी सुधीर शर्मा के तलवे चाट रहा है। शेम शेम

    Reply
  • Bhaiya, bhopal aakar dekho..rajendra Sharma maliko ke …chatne wala hai. Ek story nahi ki hogi kaam ki..maloom nahi zee wali ne Kyo rakha tha..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code