कुमार विश्वास के भाई विकास पर महिला का आरोप- ‘आपकी अश्लील, घटिया और गन्दी बातों के स्क्रीन शॉट मेरे पास हैं’

Rani Rajesh : एक शख्स है Vikas Sharma. इसने अपना अपना परिचय नहीं दिया, इसीलिए सोचा मैं दे देती हूं. ये शख्स आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉ कुमार विश्वास का रीयल ब्रदर है. यह विकास शर्मा शायद मेरठ के किसी कॉलेज में प्रोफेसर है. शायद शब्द इसीलिए लिखा क्योंकि आप क्या करते है क्यों करते है, इसमें मुझे रत्ती भर इंटरेस्ट नहीं है।

सिर्फ इतना जानती हूं आप मेरे कभी प्रोफेसर रहे हैं और मेरी फैमिली से घनिष्ठ संबंध आपके रहे हैं. इसीलिए आपकी खानदानी कट्टर विचारधारा से अच्छी तरह वाकिफ हूँ. कॉलेज के दिनों में भी आपकी और मेरी सिर्फ इसी विपरीत विचारधारा (कट्टर भाजपाई) के कारण बहस हुआ करती थी. दूसरा, आपने मेरी बिना परमिशन के मेरी टाइम लाइन पर आकर अपनी घटिया हरकत का शानदार प्रदर्शन किया है.

आप जैसे कट्टर एक पार्टी और संगठन के लोगों से यही उम्मीद की जा सकती है. मैं सालों से फेसबुक पर हूँ पर मैंने कभी जात पात पर नहीं लिखा. ना ही मुझे पसन्द है क्योंकि मैं नास्तिक हूँ. मेरा पूरा परिवार जात धर्म में भरोसा नहीं करता. ये बात भी आप अच्छी तरह जानते हैं. यह भी कि मेरे नाना दो बार सांसद रहे हैं.

तीसरा, अगर मैं किसी पार्टी के खिलाफ लिखती हूँ तो यह मेरी पसन्द है. इससे विकास शर्मा आपको इतनी तकलीफ क्यों हो रही? मैंने आपसे सुझाव तो मांगे नहीं हैं जो आप मुझे भाजपा की उपलब्धियां गिना रहे हैं।

करिये ना जिस पार्टी के आप है उसका प्रचार, किसी ने रोका है? आप लोग तो बड़े सेक्युलर बने फिरते हो, पर यह है आपकी सच्चाई कि आपकी विचारधारा के खिलाफ लिखना तक आपको बर्दाश्त नहीं हो रहा है और आपकी बौखलाहट का एक सबसे बड़ा कारण यह भी है कि आपकी कोशिश करने पर भी लिफ्ट नहीं मिल रही.

बेशक पूर्व में हमारे जो भी रिलेशन रहे हों पर हम सिर्फ मित्र थे. जबकि आप अब भी मेरे पीछे पूरी शिद्दत से लगे हुए हैं. आपकी अश्लील, घटिया और गन्दी बातों के स्क्रीन शॉट मेरे पास हैं. आप चाहें तो मैं यहां लगा सकती हूं क्योंकि मुझे किसी बात का डर नहीं.

मेरे हसबेंड जो कि बैंक ऑफिसर हैं, बेहद सज्जन हैं, मैरिज से पहले उन्हें आपकी सारी असलियत बता चुकी हूं. इस वक़्त भी मेरे हसबेंड यही कह रहे हैं कि मुझे ऐसे लोगों की घटिया हरकत का टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। हंस रहे हैं मेरे हसबेंड और डॉटर, आपकी नीच हरकत पर.

फेसबुक की चर्चित लेखिका रानी राजेश की एफबी वॉल से.

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “कुमार विश्वास के भाई विकास पर महिला का आरोप- ‘आपकी अश्लील, घटिया और गन्दी बातों के स्क्रीन शॉट मेरे पास हैं’

  • Rajendra Pillewar says:

    आप इस तरह की व्यक्तिगत बातोँ को सार्वजनिक कर क्या हासिल करना चाहते हैंः. यह विशुद्ध रूप से पब्लिसिटी स्टंट लगता है.
    आपके शैक्षणिक जीवन व आपकी विचारधारा कख बखान भी अनावश्यक ही है..

    Reply
  • Mohsin khan says:

    ap lajawab hain sister,.. ap bemisal hain… apne bahut achchha kaam kiya hai
    ye log isi layaq hain.. inhe aise hi benaqab krna zaruri hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *