कम्पनी मेरी बलि चाहती है!

न्यूज़ नेशन चैनल में एक मेल से हड़कंप मचा हुआ है। रविश बिष्ट ने सभी को एक मेल भेजकर खुद से जबरन इस्तीफ़ा माँगे जाने का खुलासा किया है।

News nation में शीर्ष पदों पर बैठे कुछ लोग अधीनस्थों को लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। पहले भी इसी कारण कई अच्छे लोग चैनल छोड़ गए।

ताज़ा शिकार रविश बिष्ट को बनाया गया है। डेप्युटी एडिटर पद पर कार्यरत रविश ने मेल लिखकर सारे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया है।

मेल में रविश ने कहा है कि वे मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जा रहे और उन्हीं से इस्तीफ़ा भी जबरन माँगा जा रहा है।

ये पता नहीं चल पाया है कि रविश ने इस्तीफ़ा दिया या नहीं।

आप भी पढ़ें मेल-

दोस्तों,

बीते कुछ दिन बहुत बुरे रहे हैं, मुझे मेंटली टॉर्चर किया गया, मैंने मैनेजमेंट से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी।

मैंने मैनेजमेंट को कई मैसेज किए ….कोई जवाब नहीं आया।

मुझे DIGITAL में भेजा गया था लेकिन वहां राजीव मिश्रा ने मेरा जीना हराम कर दिया, ना कोई आदमी दिया काम करने के लिए ना कोई सपोर्ट ..सिर्फ निशाना बनाकर दबाव बनाने की कोशिश की गई।

लगातार मेरे उपर दबाव बनाया गया। मैंने मनोज जी (EDITOR IN CHIEF) को कई मैसेज किए लेकिन मुझे बोला गया कि उनको कोई मैसेज नहीं करना है। बार-बार बोले पर भी मुझे टाइम नहीं दिया गया। मेरी मानसिक हालत बहुत खराब है। और अब मुझे RESIGN के लिए बोला गया है। HR ने बुलाकर मुझे बोला है कि आपको RESIGN करना है।

एक EMPLOYEE के साथ ऐसा बर्ताव …जिसने अपने 9 साल कंपनी को दिए

बहुत दुख होता है दोस्तों।

RajeeV mishra से उसकी टीम के लोग भी परेशान हैं लेकिन कंपनी मेरी बलि चाहती है। मेरा कसूर इतना है कि मैंने उसके साथ जो़र से बात की।

मैं आपको बताता हूं कि अगर मैं कोई भी गलत कदम उठाता हूं तो इसका जिम्मेदार DIGITAL HEAD राजीव मिश्रा होगा।

Regards,
Ravish Bisht
Deputy Editor
NEWS NATION



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code