रवीश कुमार ने पीएम मोदी को झूठा कहा!

Ravish Kumar : प्रधानमंत्री को झूठ नहीं बोलना चाहिए, इतना भी नहीं कि हँसी भी न आए…

कौन मानता है इस देश में कि लूट सौ फ़ीसदी ख़त्म हो गई है। प्रधानमंत्री ने एक क़ानून बनाया है। राजनीतिक दल को चंदा देने का क़ानून। यह क़ानून पूरी तरह अपारदर्शी है। दूसरा दलों को जो चंदा मिलता है उसका पचास प्रतिशत दाताओं के नाम मालूम नहीं होते।

हाल ही में पूर्व चुनाव आयुक्त ने रिटायर होने पर कहा कि नोटबंदी के बाद भी चुनावों में काले धन का इस्तमाल नहीं होता है। विधायकों की ख़रीद फ़रोख़्त की ख़बरें आ रही हैं। क्या वो सब ख़र्चा ईमानदारी के पैसे से हो रहा है?

क्या प्रधानमंत्री कुछ भी बेलने के लिए रैलियाँ कर रहे हैं ? आप भी इंटरनेट में राशन घोटाला लिखकर सर्च करें। झारखंड और यूपी से ही कई ख़बरें मिलेंगीं। स्कालरशिप की हालत ये है कि पीएचडी के छात्र आंदोलन कर रहे हैं कि समय से नहीं मिलती है और बहुत कम मिलती है।

एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार की एफबी वॉल से.

भड़ासी बाबा गाए- Na Sona Sath Jayega…

भड़ासी बाबा गाए- Na Sona Sath Jayega… (Bhadas4Media.com के एडिटर यशवंत सिंह भड़ास4मीडिया के दस साल पूरे होने के मौके पर नोएडा स्थित होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित जलसे में अपना प्रिय भजन गाते हुए.)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜನವರಿ 25, 2019



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “रवीश कुमार ने पीएम मोदी को झूठा कहा!

  • Modi ji Mai himat to ki Kam se Kam is bharshtachar ko challenge Karnai ki or kisi PM ki to awaj Tak nahi nikali corruption Kai khoaf. Raveesh ji kamian nikalna to app ka profession hai per harwakt negativity failana nahi

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code