साधना न्यूज आफिस में मिली लाशें, चैनल चलाने वाला फरार

साधना न्यूज चैनल खूनी बन चुका है. तभी तो इस चैनल के आफिस में अब लाशें मिलने लगी हैं. खबर रांची से है. यहां साधना न्यूज के आफिस से दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है.

जिनकी लाशें मिली हैं वे दो सगे भाई हैं जिनके नाम महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल हैं. ये दोनों धनबाद के रहने वाले हैं. इनका परिवार रांची के लालपुर में स्थित शिवम अपार्टमेंट में रहता है. दोनों भाइयों का एयर कार्गो का बिज़नेस है.

इनकी हत्या गोली मार कर की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साधना न्यूज का रांची में दफ्तर अशोक नगर के रोड नंबर 1 ए में है. यहां साधना न्यूज़ की फ्रेंचाइजी लेने वाला लोकेश चौधरी फरार हो चुका है.

ये दोनों भाई एक रोज पहले से गायब थे. परिजनों ने लालपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दोनों के मोबाइल फोन की लोकेशन अशोक नगर की मिल रही थी. पुलिस ने साधना न्यूज के आफिस में छापामारा तो दोनों भाइयों की स्कूटी कंबल से ढकी मिली. पुलिस ने ऑफिस का दरवाजा तोड़ा तो अंदर हेमंत और महेंद्र की लाश बरामद हुई.

ये लतखोर नेता : भारतीय राजनीति के इस रीयल सीन को न देखा तो क्या देखा!

ये लतखोर नेता : भारतीय राजनीति के इस रीयल सीन को न देखा तो क्या देखा!Related News : https://www.bhadas4media.com/jutakand/

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಮಾರ್ಚ್ 7, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *