जानो दुनिया न्यूज़ चैनल का भूतपूर्व आईएएस मालिक पत्रकारों को ओछा और दो कौड़ी का समझता है

IAS sanjay

जानो दुनिया के मालिक भूतपूर्व आईएएस अधिकारी संजय गुप्ता

Naresh Soni: अहमदाबाद से एक बेहद बुरी खबर आई कि जानो दुनिया न्यूज़ चैनल बंद हो गया है… कुछ महीनों तक मैं भी इस चैनल से जुड़ा रहा, लेकिन यहां की अव्यवस्था देखकर काफी पहले मैंने किनारा करना सही समझा.. अब जो लोग वहां रह गए, क्या आप सब उनकी मदद के लिए आगे आएंगे?

क्या कोई चैनल इस खबर को भी दिखा पाएगा.. कि कैसे एक न्यूज चैनल का आईएएस मालिक अपने रसूख के आगे पत्रकारों को इतना निर्जीव और ओछा समझने लगता है कि पहले 4-4 महीने की देरी से सैलरी देता है, और बाद में सबको जबरन ऑफिस से निकालकर ऑफिस पर ताला जड़ देता है।

शर्म करो संजय गुप्ता.. लानत है तुम पर।

जानो दुनिया में पहले काम कर चुके सभी दोस्तों से अपील है कि ज़रा संजय गुप्ता की याद में दो-दो शब्द कहें.. और उन्हें Get Well Soon का गांधीगिरी टाइप मैसेज भी जरूर दें। आप अपने संदेश नीचे दिए गए लिंक पर सीधे उन तक भी पहुंचा सकते हैं, लेकिन गुज़ारिश यही है कि संदेश की एक कॉपी यहां भी साझा करें.. जो उनसे पीड़ित है उन्हें बल मिलेगा।

संजय गुप्ता: http://sanjayrgupta.com/sanjay-gupta-news/
       https://www.facebook.com/sanjaygupta196?fref=ts

कमेंट्स

Naushad Vanvi मैं नौसाद करसनभाई वानवी…जानो दुनिया का सबसे पुराना और सबसे ज्यादा जिकने वाला एम्प्लॉइ….मि. गुप्ता ने तैनल क्यों शुरू की वो ही आज तक समझ नहीं आया मुझे….उनके पास बेस्ट स्टाफ था….नरेश सोनी…अरविन्द नाथ झा….नीरज कुमार….राजीव शर्मा उल्लास दास और कई सारे एडिटोरियल टीम….और बेस्ट टेकनिकल टीम…..कोई भी बिज़नेस एक दो दिन में पैसे कमा कर नहीं देती…. थोड़ा ध्यान देना पड़ता है….इतने अच्छे स्टाफ की कदर तो नहीं की ऊपर से अपने चैनल का भी ध्यान दिया नहीं…..जो अच्छे लोग थे वो सांच समझ कर चले गए अपने कैरियर को आगे बढ़ाने…..जो कुछ बाकी थे वो एक औऱ ट्राई में थे कि इसकी डूबती नैय्या को आगे ले जाएंगे….पर कंपनी ने उनके साथ और पुराने लोगों के कैरियर के साथ खिलवाड़ के अलावा कुछ नहीं किया…..

Khushdeep Sehgal दोस्तों, याद करिए पिछले साल हमने नवरात्र के नौ दिन कितनी मेहनत की थी…शुभ नवरात्र के नाम से ‘जानो दुनिया’ के लिए कितना बढ़िया कार्यक्रम तैयार किया था…संयोग कहिए या दुर्योग, इस बार नवरात्र में ही जानो दुनिया पर तालाबंदी का दुखद समाचार सामने आया…आखिर कब तक सहने की हद होती है…मैंने एक दो बार संजय गुप्ता से बात होने पर उन्हें देवी का संदेश समझने के लिए कहा था…वो नहीं समझे…अगर इस बार भी नहीं समझे और फिर कोई खेल करने की कोशिश की तो इतनी बददुआएं लेने पर वो कभी पनप नहीं सकेंगे…आखिर ऊपर वाले का भी कोई न्याय होता है…मेरी अब भी उनके लिए प्रार्थना है..GET WELL SOON…See

Abhishek Roy सबकुछ यहीं मिलना है…मैं ऊपरवाले से सजा कम करने की अपील करता हूं…और हां…#GetWellSoon

 

जानो दुनिया में काम कर चुके नरेश सोनी के पेसबुक वॉल से।

इसे भी पढ़ेंः

‘जानो दुनिया’ न्यूज़ चैनल कार्यालय में तालाबंदी, वेतन मांगने पर कर्मचारियों को निकाला बाहर

 

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas WhatsApp News Alert Service

 

Comments on “जानो दुनिया न्यूज़ चैनल का भूतपूर्व आईएएस मालिक पत्रकारों को ओछा और दो कौड़ी का समझता है

  • देश के सभी प्राइवेट न्‍यूज चैनलों का यही हाल है। हमाम में सब नंगे है। सब चैनल पत्रकारों का पैसा मारने में लगे हैं और खुद की जेब भर रहे है। जब स्‍टाफरों के साथ चैनल गलत करता है तो कुछ कथित बुद्वजीवी जमकर सोशल साइटस पर हल्‍ला मचाते हैं और स्‍ट्रींगरों के साथ जब गलत होता है तो आगे नहीं आता। मीडिया का दुख सुख प्रकाशित करने के नाम चलने वाले कुछ वेबसाइटों का भी हाल यही है। उन्‍हे शिकायत भेजिए तो उस पर शोध होता है और जो उन्‍हे लगता है प्रकाशित कर देते हैं और जहां उनका संबंध अच्‍छा रहता है उसे प्रकाशित नहीं करते।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *