सूरत की इस विषकन्या से सावधान!

Yashwant Singh : सूरत में एक विष कन्या है। नाम झीलम उपाध्याय। उसका काम मर्दों को हनी ट्रैप में लेना और ब्लैकमेल कर पैसे वसूलना है। नवोदय टाइम्स के एक रिपोर्टर को फांस चुकी है। झीलम उपाध्याय आवारगी, घुमक्कड़ी, पैसा और सेक्स के लिए अपने पति और बच्चों को छोड़ चुकी है। झीलम उपाध्याय और नवोदय टाइम्स के रिपोर्टर की दो खबरें भड़ास पर छप चुकी है। दोनों पक्षों की एक एक खबर।

अब झीलम उपाध्याय नवोदय टाइम्स के रिपोर्टर के खिलाफ 15 पेज का आपसी चैट भड़ास पर छपवाना चाहती है जिसमें रिपोर्टर ने बार बार झीलम उपाध्याय को “गांडू” लिखा हुआ है। झीलम उपाध्याय से जुड़ी जो दो खबरें छप चुकी हैं भड़ास पर, उनके लिंक नीचे दे रहा हूँ।

झीलम अपनी नई खबर, 15 पन्ने की चैट वाली, भड़ास पर छपवाने के लिए इस कदर आमादा थी कि उसे जब बताया कि अस्वस्थ हूं, अस्पताल में हूं, तो भड़क गई, दूसरी पार्टी से मिले होने का आरोप लगाने लगी। फिर बोली, क्या खबर लगाने के लिए फीस चाहिए? हमने कहा भड़ास पर कोई फीस देकर खबर छपवा ही नहीं सकता। हां, डोनेशन / आर्थिक मदद खुलेआम मांगते हैं, चाहे तो दे दो, लेकिन ध्यान रखना, खबर छपेगी ही, इसकी कोई गारंटी नहीं। इस बातचीत के उसने जो कुछ स्क्रीनशॉट स्मार्ट बनने के चक्कर में एडिट करके लीक किए हैं, उसे मैं खुद ही नीचे डाल दे रहा हूँ।

ध्यान देने लायक बात है कि मैं उसकी भेजी तीसरी खबर छापने की प्रक्रिया शुरू कर चुका था. आरोपी को मेल कर उसका पक्ष मांग चुका था ताकि खबर छप सके. उस मेल का भी स्क्रीन शॉट डाल रहा हूं….

इस स्क्रीनशाट से झीलम का असली नाम मिटा दिया हूं क्योंकि ये विषस्त्री है तो स्त्री ही, इसकी गरिमा का ध्यान देना हमारा कर्तव्य है।

आज सुबह झीलम उपाध्याय से मेरी फोन पर हुई मुठभेड़ का ऑडियो भी है मेरे पास। इसमें झीलम बिल्कुल झेलम जैसी चित्त हो गयी है। झीलम मुझे फोन पर बता चुकी है कि नवोदय टाइम्स का रिपोर्टर उसकी दिन में हर एंगल से 5 बार लेता था और वो देते देते परेशान हो जाती थी। मैंने उस विषकन्या से कहा- तुम उसका 5 बार लेती थी या वो तुम्हारा, ये तो मुझे नहीं पता। हां, इतना ज़रूर पता है कि अपने अधेड़ उम्र में तुम इसी छिनरपन के सुख के लिए पति और बच्चों को घर छोड़कर एक लौंडे संग भागी। लौंडा जब जब तुमसे देह पैसा आदि मांगता गया, तुम सबकुछ भरपूर देती गयी। अब जब लौंडा तुम्हें चूस कर छोड़ चुका है और तुम्हारे हाय हाय करने पर भरपूर मुआवजा देकर सिग्नेचर करवा चुका है कि तुम दोनों में समझौता हो गया, फिर काहें उसकी नई मैरिड लाइफ में चुड़ैल की माफिक घुसकर उंगली कर रही हो! इस बातचीत का भी ऑडियो जल्द डालूंगा।

झीलम उपाध्याय ने मेरे पर भी डोरे डाले। मैंने बोला- विष कन्या पाने के लिए सूरत तक यात्रा कर कई दिन मैं नहीं खराब कर सकता। तुम दिल्ली आ जाओ तो बात बने! खैर, विषकन्याओं और ब्लैकमेलरों की नगरी दिल्ली में रहकर अभी तक कहीं ट्रैप नहीं हुआ तो झँटियल सी सूरत वाली झीलम उपाध्याय किस झील की झल्ली है। ये सब इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि ख़ुद को महासेक्सी बताने वाली झीलम उपाध्याय ने बहुत चालाक बनते हुए वो कुछ चुनिंदा चैट सार्वजनिक कर चुकी है जिसमें उसके बार बार पिंग पोक फोन msg करने पर उसे डांट फटकार कर भगा चुका हूं। इस अपमान से फनफ़नायी विषस्त्री अपने असली रंग में आकर अब अपने पूर्व प्रेमी को सबक सिखाने की जगह मुझे कटघरे में खड़ा कर नीचा दिखाना चाहती है।

उसे पता नहीं कि हम तो जनम जन्म के नीच और सड़क छाप हैं, हमें क्या दिखाओगी-गिराओगी। हां, हम तुमको ज़रूर अपने स्तर पर लाकर रेल देंगे। जो सारे चैट उसने लीक किए हैं, उसे कमेंट बाक्स में डाल रहा हूं। इसमें बहुत कुछ उसने मिटाए-हटाए हैं। कई लाइन्स गायब किए हैं। तो भी मुझे कुछ दिक्कत नहीं। भिखमंगे को क्या दिक्कत। जो दे उसका भी भला जो न दे उसका भी भला 🙂 उससे कहा रुक तू, मैं ही डाल देता हूँ। तू खाली बस चिल्ल रख और शांति से आंख बंद कर मज़ा ले 🙂 देख तमाशा भड़ासी का, भो न्स अन्ड्डी के, रन-डेई!

जै जै

यशवंत

भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह की एफबी वॉल से.

उपरोक्त स्टेटस पर आए ढेरों कमेंट्स में से कुछ प्रमुख यूं हैं….

Satyendra PS आप पहले इस महिला के फेवर में इतनी अच्छी खबर लिखे, उसके बाद इतना खउआ काहे गए? चैट में तो कुछ इतना खतरनाक नही दिख रहा है जितना स्टेटस मैसेज में गरियाए हैं!

Yashwant Singh महिला स्मार्ट बनने के चक्कर में मेरी व्हाटसअप चैट को लीक कर पब्लिक डोमेन में डाला तभी मैं पूरा डालने को तत्पर हुआ।

Rahul Gupta Badaun दइया रे, भड़ासी से अपनी भड़ास निकलवाना चाहती है यह मोहतरमा। वाकई आपने तो इनकी बिना छापे रेल बना दी। प्रभु अब आप भी इनकी हिटलिस्ट में आ गए। कही आपके खिलाफ मानहानि न ले आये। आपके इस पोस्ट की वजह से।

Yashwant Singh अरे हमारा शुरू से फंडा रहा है- बदनाम होंगे तो क्या नाम न होगा! मुकदमा करे तो मजा आएगा। इधर भी ठोंक दूंगा। न उठवा कर तिहाड़ भिजवाया तो “नाच बसंती” कहना उसे छोड़ दूंगा।

Santosh Singh आजकल ये भी खूब चल रहा है..विषकन्याएँ अब बिगड़ैल मर्दों से कम न रही, कानून का झुकाव तो उनके पक्ष में है ही

Maroof Ansari हाहाहा भईया आपने तो सख्त लौंडा उर्फ जाकिर खान को भील फेल कर दिया. इसकी एक भी चाल आप पर न चली। जय हो, भांडाफोड़ जल्दी होना चाहिए।

Sumer Dan गुरूदेव ऐसी विष कन्याओं का यशंवत गुरु पर कोई असर नहीं पडने वाला है यहां डोरे डाले तो एक एक धागा भडास पर खुलेगा समेटना मुश्किल होगा

Satyendra PS वैसे लड़का लड़की दोनों को यह दोनों खबरें पढ़ने की जरूरत है। इससे सोशल मीडिया में एक लिमिट तक व्यवहार करने के बारे में सीखने में मदद मिलेगी।

Kamal Sharma हम तुमको ज़रूर अपने स्तर पर लाकर रेल देंगे…भाई पूरा मैटर अच्‍छे से ही पेल देना। ताकि अन्‍य किसी की लाइफ खराब न कर पाए।

Kapil Bhardwaj Hahahahaha hahahaha hahahahaha…… Isko haryana ki traf bhejo

Ved Ratna Shukla पेल के रेल बना दिया है रिपोर्टर ने। 🙂 अब तो चलती ट्रेन लटकते मुसाफिर टाइप है।

Rai Sanjay तुसी ग्रेट हो पा जी

Murar Kandari यशवंत भाई ये तो मस्तराम कहानियां पेल रहे हो

Rajdeep Choudhary सर बहुत ही खतरनाक… बहुत कुछ सीखा हूं इससे..

Drigraj Madheshia ग़लत आदमी से पंगा ले लिया पगली ने

Farhan Quraishi वाकई गजब का साहस रखते है आप।

Mohd Anas Siddiqui यशवन्त जी यह आपकी भाषा है जो लिखा गया है मुझे यकीन नहीं हो रहा। आपकी भाषा तो सदैव मर्यादित रही है फिर आज आपको क्या हो गया। खैर आप संपादक है तो बेहतर ही समझते और जानते होंगे।

Yashwant Singh कई बार भाषाएं रौद्र हो जाया करती हैं, अपनी अस्मिता की रक्षा के लिए।

Shivam Pratap Singh ये स्क्रीनशोट झेलम जी ने वाइरल किए हैं क्या ?

Yashwant Singh वो कहां वायरल कर पाएगी बेचारी। वो चाहती है वायरल करना, सो मैंने कर दिया। हालांकि ये चैट सेलेक्टिव और एडिटेड हैं, लेकिन वो चाहती है यही पब्लिक में जाए, तो मैंने यही पोस्ट कर दिया।


पूरे प्रकरण को समझने के लिए इसे भी पढ़ें… ये वो दो शुरुआती खबरें हैं जिसे झीलम द्वारा खुद को पीड़ित-शोषित बताए जाने के बाद छापा गया… पहले में झीलम द्वारा लगाए गए आरोप हैं… दूसरे में आरोपी का पक्ष है….

यौन शोषण और ठगी के आरोप में नवोदय टाइम्स का रिपोर्टर रोहित राय गया जेल

xxx

नवोदय टाइम्स के रिपोर्टर रोहित राय ने रखा अपना पक्ष, बोले- ‘मुझे ब्लैकमेल कर रही है लड़की!’

लड़की ने यशवंत के साथ के जो कुछ ह्वाट्सअप चैट एडिट करने के बाद पब्लिक डोमेन में लीक किए हैं, उसे पढ़ने के लिए यशवंत के संबंधित फेसबुक पोस्ट के कमेंट बाक्स में जाएं… उसके लिए नीचे रास्ता दिया जा रहा है….

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “सूरत की इस विषकन्या से सावधान!”

  • मान गए गुरु।इसी लिए गुरु कहता हूं जवाब नही आपका।उपरवाले की भयंकर रचना हो आप ।ना कोई हुआ न आगे ही होगा ।
    जै जै,यशवंत भड़ासी

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *