केजी सुरेश, आर राममहोन, संजय शर्मा, हरीश गुर्जर, मयंक सिंह नेगी और सौरभ सिंह की नई पारी

वरिष्ठ पत्रकार के.जी. सुरेश बने डीडी न्यूज में सीनियर कंसल्टिंग एडिटर बन गए हैं. वे वर्तमान में  ग्लोबल फाउंडेशन फॉर सिविलाइजेशन हार्मोनी (भारत) के निदेशक और मुख्य संपादक हैं.  साथ ही मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित माखनलाल चतुर्वेदी में सहायक प्रोफेसर के तौर पर भी काम कर रहे हैं.
 
आर. राजमोहन के बारे में जानकारी मिली है कि उन्होंने मलयाला मनोरमा के साथ बतौर चीफ मार्केटिंग आफिसर (नार्थ) एंड हेड स्पेशल प्रोजेक्ट्स के बतौर नई पारी की शुरुआत की है. आर. राजमोहन ओपेन मैग्जीन के पूर्व प्रकाशक हैं.

लखनऊ से साझेदारी में प्रकाशित मिडडे एक्टिविस्ट अखबार से सूचना है कि संपादक पद से संजय शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है. वे खुद का एक दोपहर बाद का अखबार निकालने की तैयारी कर रहे हैं. मिडडे एक्टिविस्ट उमेश कुमार और संजय शर्मा ने मिलजुल कर लखनऊ से निकाला था. अटकल लगाई जा रही है कि दोनों में अखबार चलाने को लेकर अंदरुनी विवाद था जिसे दोनों ने आपस में मिल बैठकर निपटा लिया. इसी के तहत संजय शर्मा अखबार से अलग हो गए. संजय के साथ कई अन्य लोगों ने भी अखबार से इस्तीफा दे दिया है.

उधर, गुजरात के सूरत से खबर है कि हरीश गुर्जर ने वीटीवी गुजराती के साथ नई पारी की शुरुआत की है. वे सूरत के ब्यूरो चीफ बनाए गए हैं.

Mayank Singh Negi के बारे में पता चला है कि उन्होंने “न्यूज़ प्रिंट” नामक हल्द्वानी के नए अखबार के साथ नई पारी की शुरुआत की है.

सौरभ सिंह ने दैनिक भास्क से इस्तीफा देकर नई पारी की शुरुआत सीवीआर न्यूज हैदराबाद के साथ की है.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code