अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में अहमदाबाद के सात पत्रकार गिरफ्तार

अहमदाबाद (गुजरात) : स्थानीय पुलिस ने एक डांस स्कूल चलानेवाली महिला से दो लाख रूपए की अवैध वसूली करने के आरोप में सात पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार इन सातो पत्रकारों में से दो पत्रकार टीवी 24 न्यूज चैनल के बताए गए हैं। जबकि अन्य पांच एक विकली अखबार के पत्रकार बताए जा रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों के नाम सतीष अंबालाल पटेल, मुनेन्द्र सिंह जनोद, घनश्याम सिंह राजपूत, अर्जुन सिंह राठौड, राजेश राठौड, राजेश शर्मा और नरेन्द्र सिंह रहेवर हैं। सतीष पटले और मुनेन्द्र सिंह पूरे मामले के मुख्य सूत्रधार बताये जा रहे है, टीवी 24 जुड़े बताए गए हैं।

पुलिस के अनुसार कुछ माह पूर्व ये सातो आरोपी अहमदाबाद शहर के इसनपुर इलाके में एक डांस स्कूल चलाने वाली महिला के कमरे में जबरन घुस गए थे। उस दौरान महिला घर में अपने कपड़े बदल रही थी। उसी दौरान इन सभी जबर्दस्ती उस महिला की अश्लील विडियो बना ली थी। बाद में उस वीडियों को टीवी 24 चैनल पर प्रसारित कर बदनाम करने की धमकी देते हुए पीड़ित महिला से दो लाख रुपए की मांग करने लगे। महिला ने इसकी शिकायत इसनपुर थाने में दर्ज करा दी। तब से सातो आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस सातो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है। 

यह भी बताया जा रहा है कि इसनपुर थाने के एसएचओ ने इन सातों पत्रकारो को गलत फंसाया है। काफी समय से सतीष पटेल से इसनपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ से नाराज चल रहे थे। बदला लेने के लिए इन सभी पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। 

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में अहमदाबाद के सात पत्रकार गिरफ्तार

  • अशोक शर्मा says:

    अहमदाबाद पुलिस का दूसरा नाम दलाल /दूसरी माफिया

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *