विकास पोरवाल पहुंचे दैनिक जागरण, एपी सिंह तहलका हिंदी के हुए, किशोर देवांगन से जबरन इस्तीफा लिया

रेवाड़ी में दैनिक भास्कर के साथ काम कर रहे विकास पोरवाल वापस दैनिक जागरण पहुंच गए हैं। विकास ने अपने करियर की शुरूआत दैनिक जागरण से 2013 में की थी। दैनिक जागरण मेरठ के साथ वह तीन साल से ज्यादा समय तक जुड़े रहे। यहां उन्होंने विभिन्न डेस्कों पर काम किया। इसके अलावा उन्होंने ‘जागरण सिटी’ के लिये कई एक्सक्लूसिव स्टोरीज़ भी कीं। ‘जागरण सिटी’ में वह पुस्तक समीक्षा भी लिखा करते थे, जो मेरठ के पाठकों के बीच काफी मशहूर थी। 

2016, मार्च में उन्होंने दैनिक भास्कर, रेवाड़ी ज्वाइन कर लिया था। भास्कर में वह जनरल डेस्क पर काम देखते थे। इस कार्यकाल के दौरान उन्होंने मेट्रो ट्रेन में स्वच्छता के लिये कंटेट लिखा, जिसे ट्रेनों में चस्पा किया गया। इस कार्य के लिये दिल्ली मेट्रो के निदेशक आॅपरेशन शरत चंद ने उन्हें सम्मानित भी किया था। भास्कर में विकास ने एक साल तक काम किया। 1 अगस्त से उन्होंने दैनिक जागरण, नोएडा ज्वाइन कर लिया है। यहां वह दिल्ली डेस्क पर काम करेंगे। विकास पोरवाल मूलरूप से योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने पत्रकारिता में स्नातक अलीगढ़ और परास्नातक इलाहबाद से किया है।

खबर चंडीगढ़ से है. पता चला है कि डेली पोस्ट न्यूजपेपर चंडीगढ़ के सीनियर डिजायनर एपी सिंह नने तहलका हिंदी मैग्जीन के साथ नई पारी की शुरुआत की है.

10 सालों से दैनिक भास्कर भिलाई छत्तीसगढ़ में कंप्यूटर आपरेटर पद पर कार्यरत किशोर देवांगन से स्थानीय संपादक ने डरा-धमकाकर इस्तीफा लिखवा लिया है. इस्तीफे के चार माह बीत जाने के बाद भी किशोर को ग्रेच्युटी का पैसा नहीं दिया जा रहा है. बताया जाता है कि हेड आफिस रायपुर के लोगों का कहना है कि ग्रेच्युटी को लेकर अभी इंदौर-भोपाल से अप्रूवल नहीं आया है.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code